scriptमुजफ्फरनगर: इलाज के दौरान बच्ची की मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर को दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा | Angry family beaten doctor during treatment, girl's death | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर: इलाज के दौरान बच्ची की मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर को दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा

Muzaffarnagar में इलाज के दाैरान बच्ची की माैत पर गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर और उसके कंपाउंडर काे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा। बाद में लोगों ने डॉक्टर काे बचाया।

मुजफ्फरनगरJun 20, 2020 / 09:50 pm

shivmani tyagi

marpeet.jpg

marpeet

मुज़फ्फरनगर। कस्बा मीरापुर में इलाज के दौरान एक तीन माह की बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद बच्ची के परिजनों ने डॉक्टर के कंपाउंडर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। बच्चे की माैत से क्षुब्ध परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्हाेंने डॉक्टर व कंपाउंडर काे जमकर पीटा।
यह भी पढ़ें

अच्छी खबर प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की अनिवार्यता खत्म, अब किसान मर्जी से करा सकेंगे बीमा

muzaffarnagar crime माैके पर माैजूद लोगों ने किसी तरह तरह डॉक्टर को परिजनों से चंगुल से छुड़ाया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने डॉक्टर और कंपाउंडर को हिरासत में लेते हुए भीड़ को शांत कराया। पुलिस ने गुस्साए परिजनों काे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़ें

Rampur: प्रतिबन्धित पशुओं की हत्या कर बेचते थे मांस, पुलिस ने कर दिया बुरा हाल

Muzaffarnagar crime news in hindi मामला थाना मीरापुर क्षेत्र के मौहल्ला हलवाईयान का है। तरुण कुमार अपनी तीन माह की बच्ची वृन्दा को लेकर डॉक्टर ( Doctor ) के पास पहुंचे थे। बच्ची काे दाे दिन से दस्त लग रहे थे । शुक्रवार को बच्ची के परिजन मीरापुर एक प्राइवेट चिकित्सक के क्लीनिक पर ले गए थे। शुक्रवार को डॉक्टर ने बच्ची का उपचार करने के बाद उसे घर भेज दिया था। शनिवार को बच्ची की फिर से तबियत बिगड़ी ताे पर तरुण की पत्नी घर की अन्य महिला के साथ बच्ची को लेकर डॉक्टर के पास पहुच गई।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad Health Department पर कोरोना का साया, दो बाबू आए चपेट में, CMO दफ्तर सील

बताया जाता है कि यहां डॉक्टर ने ग्लूकोज की बोतल में इंजेक्शन डालकर उपचार शुरु कर दिया। कुछ ही देर में बच्ची के हाथ पैर अकड़ने लगे तो महिला ने मामले की जानकारी अपने घर पर दी। महिला का पति व अन्य लाेग डॉक्टर के यहा पहुंचे तो डॉक्टर ने बच्ची की हालत खराब बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन बच्ची को लेकर मुज़फ्फरनगर डॉक्टर के यहाँ पहुचे तो डॉक्टर ने बच्ची की करीब डेढ़ घंटे पहले मौत होने की बात कही।
यह भी पढ़ें

Lockdown में तस्करी करने लगे युवक, 11 लाख रुपये और 200 किलो गांजा बरामद

इस पर परिजन बच्ची को लेकर मीरापुर डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंचे और हंगामा करते हुए डॉक्टर व उसके कंपाउंडर के साथ मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची ने डॉक्टर व उसके कंपाउंडर को भीड़ से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। मामले में मृतक बच्ची के पिता की ओर से तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर: इलाज के दौरान बच्ची की मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर को दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो