scriptBolero riding miscreants uprooted SBI ATM in Jodhiyasi | राजस्थान में यहां केवल 7 मिनट में एटीमएम उखाड़ ले गए बदमाश, देखें पूरा वीडियो | Patrika News

राजस्थान में यहां केवल 7 मिनट में एटीमएम उखाड़ ले गए बदमाश, देखें पूरा वीडियो

locationनागौरPublished: Dec 28, 2023 01:22:43 pm

Submitted by:

shyam choudhary

एटीएम में थे 24 लाख 26 रुपए, सालभर पहले भी हुई थी ऐसी ही एटीएम लूट की वारदात, उस समय था सीबीआई का एटीएम, इस बार एसबीआई का

 

Bolero riding miscreants uprooted SBI ATM in Jodhiasi
Bolero riding miscreants uprooted SBI ATM in Jodhiasi

नागौर जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के जोधियासी गांव में बुधवार रात को बोलेरो जीप में सवार होकर आए बदमाश एसबीआई बैंक का एटीएम उखाड़ कर ले गए। बदमाशों ने करीब सात मिनट में एटीएम उखाड़ने की घटना को अंजाम दे दिया। करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एटीएम उखाड़ने के लिए बोलेरो जीप का सहारा लिया। पूरी घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई घटना के अनुसार बोलेरो सवार बदमाश रात करीब 1 बजकर 16 मिनट पर वहां पहुंचे तथा एटीएम को चैन से बोलेरो के बांधकर झटके से तोड़ दिया। पहले झटके में सफल नहीं हुए तो दुबारा झटका दिया, जिससे एक बारगी लाइट की तेज रोशनी हुई और एटीएम उखड़कर कर बाहर आ गिरा। इसके बाद बदमाशों ने आराम से बोलेरो में एटीएम रखा और फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार बैंक प्रबंधन ने एटीएम पर कोई कार्ड नहीं रखा और न ही घटना के समय सायरन बजा, इसलिए सर्दी की रात होने के कारण गांव के लोग भी नहीं जागे और बदमाश आराम से एटीएम उखाड़ कर ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो