script रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा ब्रिज से 70 फीट नीचे गिरी ट्रेक्टर-टॉली, एक की मौत | narmadapuram | Patrika News

रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा ब्रिज से 70 फीट नीचे गिरी ट्रेक्टर-टॉली, एक की मौत

locationनर्मदापुरमPublished: Jan 27, 2024 10:15:34 pm

Submitted by:

rajendra parihar

खर्राघाट स्थित नर्मदा ब्रिज पर शनिवार रात हुआ हादसा, बुदनी की तरफ से आ रही ट्रेक्टर-ट्रॉली

रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा ब्रिज से 70 फीट नीचे गिरी ट्रेक्टर-टॉली, एक की मौत
रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा ब्रिज से 70 फीट नीचे गिरी ट्रेक्टर-टॉली, एक की मौत
नर्मदापुरम. खर्राघाट स्थित नर्मदा ब्रिज से बुधवार रात एक ट्रेक्टर-ट्रॉली रेलिंग तोड़ते हुए 70 फीट नीचे पानी में आ गिरी। ट्रेक्टर-ट्रॉली में तीन लोग सवार थे। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को बुदनी अस्पताल भेजा गया है। वहीं एक अन्य व्यक्ति अभी लापता है। जानकारी के मुताबिक ट्रेक्टर-ट्रॉली बुदनी की ओर से आ रहे थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू जारी किया। इस घटना की वजह से ब्रिज पर लोगों की भीड़ लग गई। इससे बार-बार जाम की स्थिति निर्मित हुई। हादसे के पीडि़तों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। सूत्रों की माने तो ट्रेक्टर-ट्रॉली नर्मदा पर बन रहे नए ब्रिज के निर्माण कार्य में लगे थे। हालांकि पुलिस ने हादसे के बारे में अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।
एसडीआरएफ की टीम ने शुरू की सर्चिंग
हादसे में लापता युवक की सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। टीम ने युवक की तलाश भी शुरू कर दी है। वहीं हादसे के शिकार के गंभीर रूप से घायल होने की वजह से हादसे के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है। नर्मदा ब्रिज पर पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं। एक बार एक बाइक चालक भी बाइक सहित नीचे गिर चुका है। वहीं उससे पहले एक डंपर के भी नीचे गिरने की घटना हो चुकी है।
इनका कहना है
हादसे की सूचना पर पुलिस ने ट्रेक्टर-ट्रॉली को बाहर निकलवाया। एक घायल को अस्पताल पहुचया गया है। लापता युवक की तलाश की जा रही है। पीडि़तों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
पराग सैनी, एसडीओपी
-----------------------------

ट्रेंडिंग वीडियो