scriptActress assault case: अभिनेता दिलीप की गिरफ्तारी पर केरल हाई कोर्ट ने 18 जनवरी तक लगायी रोक | Actress Assault case Kerala High Court restrains arresting actorDileep | Patrika News

Actress assault case: अभिनेता दिलीप की गिरफ्तारी पर केरल हाई कोर्ट ने 18 जनवरी तक लगायी रोक

locationगुवाहाटीPublished: Jan 14, 2022 06:04:38 pm

Submitted by:

Arsh Verma

Actress assault case: केरल कोर्ट से एक्टर दिलीप को बड़ी राहत मिली है, कोर्ट ने 18 जनवरी तक दिलीप की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। जानिए पूरा मामला

actor_dileep.jpg

Actor Dileep

Actress assault case: जानेमाने साउथ एक्टर दिलीप पर यौन उत्पीड़न के संगीन आरोप लगे हुए हैं। कल केरल पुलिस द्वारा उनके आवास और ऑफिसों पर छापेमारी की गई थी। फिलहाल के लिए एक्टर दिलीप को केरल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। आपको बता दें कि केरल हाईकोर्ट ने एक्टर की मंगलवार यानी 18 जनवरी तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। इन सब के बीच एक्टर दिलीप पर ‘अभिनेत्री यौन उत्पीड़न मामले’ की जांच कर रहे अधिकारियों को कथित रूप से धमकाने का भी आरोप है।
13 जनवरी को हुई थी छापेमारी:
केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 13 जनवरी को एक्टर दिलीप और उनके भाई के घर, प्रोडक्शन हाउस और ग्रैंड प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर छापेमारी की थी।

जांच अधिकारियों को धमकाने का भी आरोप:
एक एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न मामले में जांच अधिकारियों को कथित रूप से धमकाने के मामले में उनके खिलाफ एक नए मामले में पुलिस ने यह कार्रवाई की है। जिसके बाद दिलीप पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी। लेकिन अब हाईकोर्ट से दिलीप को थोड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने एक्टर की मंगलवार तक गिरफ्तारी रोक दी है।

अभिनेत्री ने सीएम से लगाई मदद की गुहार:
पीड़ित अभिनेत्री ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन को पत्र लिखा, जिसमें एक्ट्रेस ने न्याय की मांग की है। इस पत्र में एक्ट्रेस ने अपने दुख को व्यक्त करते हुए सीएम से मदद की गुहार लगाई है और लिखा कि इन आरोपों की जांच की जरूरत है। मैं न्याय चाहती हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो