scriptArvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल ने जेल से लिखा पत्र, उनकी पत्नी ने पढ़ा बयान, जानिए किस बात का किया जिक्र | Arvind Kejriwal Writes from Jail, His Wife Reads Out Statement | Patrika News
राष्ट्रीय

Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल ने जेल से लिखा पत्र, उनकी पत्नी ने पढ़ा बयान, जानिए किस बात का किया जिक्र

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से देश की जनता के लिए पत्र लिखा है। केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को मीडिया के सामने आईं और उनका पत्र पढ़कर सुनाया।

Mar 23, 2024 / 02:34 pm

Shaitan Prajapat

sunita-kejriwal6.jpg

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में बंद है। आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने जेल से ही जनता के लिए पत्र लिखा है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को पहली बार मीडिया के सामने आईं और उनका एक पत्र पढ़ा। जेल से लिखे पत्र में केजरीवाल ने कहा कि कई ताकतें भारत को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं और उन्होंने दिल्ली के लोगों को यह आश्वासन भी दिया कि वह उनकी सेवा में बने रहेंगे।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


‘दिल्ली की महिलाओं को 1000 रुपये जरूर मिलेंगे’

केजरीवाल ने लिखा कि भारत के भीतर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं। हमें सतर्क रहना है, इन ताकतों को पहचानना है और उन्हें हराना है। दिल्ली की महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं। क्या पता एक हजार रुपये मिलेंगे भी या नहीं? मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें।

‘मैं जल्द ही बाहर आऊंगा’

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि कोई भी जेल उसे ज्यादा दिनों तक सलाखों के पीछे नहीं रख सकती। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा। सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कहा है कि वे एक बार मंदिर जाना और मेरे लिए दुआएं मांगना। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा।

अन्ना हजारे ने भी लिखा पत्र

भ्रष्टाचार विरोधी कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने एक पत्र में कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी उनके कर्मों का परिणाम है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन का इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए किया गया। उन्होंने दिल्ली शराब नीति लागू होने के समय केजरीवाल को पत्र लिखा था।

आप नेता गुलाब सिंह के आवास ईडी का छापा

इससे पहले आप के एक और नेता गुलाब सिंह यादव के आवास पर शनिवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा। हालांकि, जांच एजेंसी ने स्पष्ट किया कि दिल्ली विधायक के घर पर छापेमारी का फिलहाल आबकारी नीति मामले से कोई संबंध नहीं है।

Home / National News / Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल ने जेल से लिखा पत्र, उनकी पत्नी ने पढ़ा बयान, जानिए किस बात का किया जिक्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो