scriptश्रद्धा मर्डर केस : FSL दफ्तर के बाहर आफताब की वैन पर तलवार से हमला, 4-5 लोगों ने बनाया निशाना | attack on shraddha murderer aftab van returning from polygraph test | Patrika News

श्रद्धा मर्डर केस : FSL दफ्तर के बाहर आफताब की वैन पर तलवार से हमला, 4-5 लोगों ने बनाया निशाना

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2022 08:16:40 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Shraddha murder case: श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब की वैन पर हमला हुआ है। आरोपी आफताब एफएसएल कार्यालय के बाहर वैन में सवार होकर निकल रहा था, तभी कुछ लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया। लोग उसकी वैन के बाहर तलवारें लेकर खड़े थे।

attack on shraddha murderer aftab van

attack on shraddha murderer aftab van

Shraddha murder case: श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला की वैन पर हमला हुआ है। आफताब पर यह हमला एफएसएल ऑफिस के बाहर हुआ। शुरुआत खबरों के अनुसार, यह हमला तब हुआ जब आफताब वैन ले जाया जा रहा था। तभी वहां करीब 4-5 लोगों ने तलवार से गाड़ी पर अटैक करने की कोशिश की। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दो लोगों को आफताब की वैन के बाहर तलवार के साथ देखा जा सकता है। ये हमलावर एक वैन में आए थे। श्रद्धा मर्डर केस को लेकर लोगों में आफताब को लेकर भारी गुस्सा है। आफताब की गाड़ी पर हमला करने वाले कुछ आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हमलावरों ने हिंदू सेना के कार्यकर्ता होने का दावा किया है।


श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब पुलिस को पूछताछ में सहयोग करने की बजाय वह लगातार भ्रमित कर रहा था। इसलिए दिल्ली पुलिस ने उसकी नार्को और पॉलीग्राफी टेस्ट की इजाजत कोर्ट से मांगी। कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद सोमवार को आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट का चौथा चरण था। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद जो गाड़ी FSL से लेकर आफताब को जेल ले जा रही थी, उसी दौरान हमला हो गया।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें लोग आफताब की वैन के पीछे तलवारें लेकर दौड़े। इतना ही नहीं उसे बाहर उतारने की कोशिश में थे। हमलावर पूरी प्लानिंग से आए थे। गाड़ी में कई हथियार रखे हुए थे। हमलावरों ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं। ये बताया जा रहा है कि हमलावरों की संख्या 4 से 5 थी।


हमला करने वाले लोगों के हाथों में तलवारें थी और ये आफताब को मारने की बात कह रहे थे। हमला होने पर एक पुलिसकर्मी वैन से बाहर आया और इन लोगों पर बंदूक तान दी। इससे पहले गुस्साई भीड़ ने पुलिस वैन पर पत्थरबाजी भी की है। हमला करने वाले शख्स ने बोला कि, उसको दो मिनट बाहर निकालो, मार दूंगा।

 


डीसीपी रोहिणी गुरइकबाल सिंह ने ने कहा कि आफताब की गाड़ी पर हमला करने वाले कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ चल रही है और इसके पीछे कौन है पता कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जिस संगठन का नाम ये ले रहे हैं, उसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है। पुलिस वैन में आफताब के साथ एक सब-इंस्पेक्टर और चार पुलिसकर्मी सहित 5 पुलिसकर्मी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, दिल्ली में मां-बेटे ने की पिता की हत्या


दिल्ली पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस के सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर आई है कि जिस हथियार से श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े किये गये थे पुलिस ने वो हथियार मिल गया है। इसके अलावा पुलिस ने श्रद्धा की अंगूठी बरामद की है। इस अंगूठी को आफताब ने दूसरी लड़की को दिया था। यह लड़की फ्लैट पर आई थी। ये हथियार इस केस में पुलिस के लिए अहम सबूत साबित हो सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो