scriptदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तार | Shraddha murder Another case in Delhi mother-son killed father in Pandav Nagar | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तार

Pandav Nagar murder case नई दिल्ली में मई माह में दो हत्या हुईं। दोनों में कई समानताएं हैं। दोनों में मृतक के शव के टुकड़े कर फेंके गए। श्रद्धा मर्डर तो अभी पहेली ही बना हुआ है। पर पांडव नगर अंजन दास हत्याकांड का खुलासा हो गया है। जब इस राज को जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

Nov 28, 2022 / 12:15 pm

Sanjay Kumar Srivastava

pandav_nagar.jpg

श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, दिल्ली में मां-बेटे ने की पिता की हत्या  स्रोत – ANI

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की पहेली अभी सुलझ नहीं रही है। इस बीच दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस जैसे एक और केस का खुलासा हुआ है। दिल्ली के पांडव नगर स्थित रामलीला ग्राउंड और नाले में मई माह 2022 में कई मानव अंग मिले थे। जिसकी छानबीन में दिल्ली पुलिस जुटी हुई थी। करीब छह माह बाद क्राइम ब्रांच ने इस मामले में महिला समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम पूनम और दीपक है। बताया जा रहा है कि, अंजन दास ही वह व्यक्ति था जिसके ये मानव अंग जगह-जगह मिले थे। जानकर हैरान रह जाएंगे कि, पूनम, अंजन दास की पत्नी है।
मृतक के कई महिलाओं से अवैध रिश्ते

बताया जा रहा है कि, मृतक अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध रिश्ते कायम थे। उसे शराब में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई गई। फिर जब वह बेहोश हो गया तो उसकी हत्या कर दी गई। उसके बाद चाकू से शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिल्ली के कई जगह फेंक दिए गए थे। बताया जा रहा है कि, पूनम ने भी कई शादियां की थी।
पुलिस कराएगी अंजन दास का डीएनए प्रोफाइलिंग

जानकारी के अनुसार, पुलिस जांच में गत 30 मई को मानव अंग मिले थे। साथ ही पुलिस ने इस मामले में कुछ सीसीटीवी फुटेज बरामद किए। जिसके आधार पर जांच चल रही थी। करीब छह माह बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस अंजन दास का डीएनए प्रोफाइलिंग कराएगी।
मृतक अपनी बहू पर रखता था गंदी नजर

जानकारी के अनुसार, पूनम के अतिरिक्त दूसरा आरोपी दीपक, अंजन दास का सौतेला बेटा है। अंजन दास पर आरोप है कि, दीपक की पत्नी पर वह बुरी नजर रखता था। इसलिए दीपक अपने सौतेले पिता से नाराज था।
श्रद्धा मर्डर केस और पांडव नगर केस में कई समानताएं

श्रद्धा मर्डर केस और पांडव नगर केस को देखा जाए तो इसमें कई समानताएं हैं। बड़ी हैरानगी की बात है कि, एक ही तर्ज पर हुई दोनों हत्याएं मई माह में हुई थी।

Home / National News / दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो