scriptbegusarai firing case Ashwini choubey ask cm Nitish Kumar resignation Giriraj Singh Sushil Modi also attacked | बेगूसराय गोलीकांड के बाद गिरिराज सिंह ने कहा- सत्ता के लालच में CM नीतीश ने राज्य को बनाया जंगलराज, अश्‍व‍िनी चौबे ने मांगा इस्‍तीफा | Patrika News

बेगूसराय गोलीकांड के बाद गिरिराज सिंह ने कहा- सत्ता के लालच में CM नीतीश ने राज्य को बनाया जंगलराज, अश्‍व‍िनी चौबे ने मांगा इस्‍तीफा

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को हुए गोलीकांड को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता के लालच में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को जंगलराज बना दिया। वहीं केंद्रीय मंत्री अश्‍व‍िनी चौबे ने इस मामले को लेकर नीतीश कुमार से इस्‍तीफा देने की मांग की है।

Updated: September 14, 2022 11:55:02 am

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार यानी कल शाम को बाइक सवार अपराधियों ने लगभग 10 से 11 लोगों को गोली मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं अन्य लोगों का इलाज जारी है। इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी अब तक फरार हैं, जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री अश्‍व‍िनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्‍तीफा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बेगूसराय की घटना के बाद लोगों में दहशत है। नीतीश कुमार लोगों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे हैं, इसलिए उन्हें शर्म आनी चाहिए और उनको मुख्यमंत्री पर से इस्तीफा दे देना चाहिए।
begusarai-firing-case-ashwini-choubey-ask-cm-nitish-kumar-resignation-giriraj-singh-sushil-modi-also-attacked.jpg
इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में जब से यह महागठबंधन की सरकार बनी है तब से कानून व्यवस्था की स्थिति इतनी बिगड़ गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जंगलराज पहले खुद कहते थे, लेकिन अब जंगल राज को जनता राज कहते हैं।
SP का बयान नहीं, नीतीश कुमार का बयान चाहते हैं:गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मेरी प्रार्थना है कि आप सामने आए, SP का बयान नहीं आपका बयान चाहते हैं। उन्होंने कहा मैं मुख्यमंत्री से कह रहा हूं कि जब अपराधियों की सरकार होगी, अपराधियों से धिरे होंगे। आपके मंत्री संरक्षण देते रहेंगे और आपका आशिर्वाद प्राप्त होगा तो इस तरह की घटनाए होती रहेंगी। इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि राज्य में जंगल राज है, लेकिन मुख्यमंत्री ने परिभाषा बदल दी है। अगर यह जनता का राज है तो जंगल राज किसे कहते हैं।
NH 28 और NH31 पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग
बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने NH 28 और NH31 पर आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर फायरिंग की, जिससे कारण 1 की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। इस गोलीबारी की घटना से आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल बन गया था, जबकि बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते फायरिंग करते हुए आगे बढ़ रहे थे।

यह भी पढ़ें

बेगूसराय में बदमाशों का खूनी तांडव, 30 KM कर अंधाधुंध फायरिंग, 11 घायल, 1 की मौत

 
शाम 5 बजे बेगूसराय जाएंगे सुशील कुमार मोदी
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए बताया कि शाम 5 बजे बेगुसराय पहुंचकर मृतक परिवार से मिलेंगे। इसके साथ ही अस्पताल में जाकर घायलों से भी मिलेंगे। इससे पहले वह लखीसराय में रेप की घटना के विरोध में आयोजित धरना में शामिल भी शामिल होंगे।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबलाVIDEO : शशि थरूर का खुलासा, बताया- किसके कहने पर लड़ रहे है अध्यक्ष पद का चुनाव5G in India: नए जमाने की तकनीक 5G से बदल जाएगी आपकी लाइफ, जानिए कैसेमर्सिडीज बेंज की कार लॉन्चिंग पर बोले परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, 'मैं नहीं खरीद सकता आपकी कार', उत्पादन बढ़ाने पर दिया जोर5G IN INDIA: टेक्नोलॉजी के नए युग का आगाज, PM मोदी ने लॉन्च की 5G सर्विस, अब 10 गुना होगी इंटरनेट स्पीड5G IN INDIA: इन 13 शहरों में सबसे पहले मिलेगी 5G सर्विस, देखिये पूरी लिस्टचीन के खिलाफ दिल्ली में तिब्बती युवाओं का प्रदर्शन, मांगी आजादीIAEA में भारत ने चला ऐसा दाव, चीन ने पीछे खींचे अपने कदम, दुनिया कर रही तारीफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.