scriptसीएम भूपेश बघेल का भाजपा अध्यक्ष पर हमला, कहा – JP Nadda को तो खुद भाजपा गंभीरता से नहीं लेती | CM Bhupesh Baghel's attack on BJP President Said BJP itself does not take JP Nadda seriously | Patrika News

सीएम भूपेश बघेल का भाजपा अध्यक्ष पर हमला, कहा – JP Nadda को तो खुद भाजपा गंभीरता से नहीं लेती

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2023 03:12:33 pm

Bhupesh Baghel’s reply to JP Nadda भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के बयान पर छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने कड़ा हमला किया। भूपेश बघेल ने कहाकि, जेपी नड्डा को खुद भाजपा गंभीरता से नहीं लेती है। वैसे राहुल गांधी जैसे ही कोई बयान जारी करते हैं तो भाजपा अध्यक्ष उनका पलटवार करते हैं। मंगलवार को भी जे.पी. नड्डा ने राहुल गांधी पर तंज कसा।

bhupesh_baghel.jpg

सीएम भूपेश बघेल का भाजपा अध्यक्ष पर हमला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के बयान पर छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया। सीएम भूपेश बघेल ने कहा, जेपी नड्डा को खुद भाजपा गंभीरता से नहीं लेती। उनके बयान को हम भी गंभीरता से नहीं लेते। जब से वो अध्यक्ष बने हैं उन्होंने अपनी पार्टी को अपने प्रदेश में हरा दिया है… राहुल गांधी ने तो नफरत की बाजार में मोहब्बत की दुकान खोली है… जब तक दो समाज, दो धर्म के लोग नहीं लड़ेंगे तब तक इनका(भाजपा) स्वार्थ सिद्ध नहीं होता। मामला यूं गरमा गया जब सोमवार देर शाम एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी कस-कस कर तंज कसे।

राहुल गांधी को आईना दिखाते हुए जेपी नड्डा ने कहा, जब-जब भारत नए कीर्तिमान स्थापित करता है, तब-तब कांग्रेस के ‘युवराज’ राहुल गांधी को भारत का गौरव पचता नहीं है। एक ओर सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा करते हैं, हिंदू-मुस्लिम को बांटने की बात करते हैं और दूसरी ओर कहते हैं कि हम मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं। अरे, आपने तो नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखी है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


मंगलवार को भी भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर मंगलवार 6 जून को राहुल गांधी के नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने वाले बयान की कड़ी आलोचना करते हुए राहुल गांधी से यह सवाल पूछा है कि क्या भगवान राम और बजरंगबली का विरोध करना, मोहब्बत है? नड्डा ने मंगलवार को राहुल गांधी, सोनिया गांधी , कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी, दिग्विजय सिंह और सुबोधकांत सहाय के बयान वाले वीडियो को शेयर करते हुए सवाल पूछे।

J.P. Nadda ने राहुल गांधी पर दागे सवाल

जेपी नड्डा ने पूछा कि …

– भगवान राम और बजरंग बली का विरोध करना, उनकी मोहब्बत है?

– समाज को तोड़ना, दंगे भड़काना ये है आपकी मोहब्बत?

– मुसलमान, दलितों के नाम पर झूठ बोलकर भारत को विदेशों में बदनाम करना, ये है आपकी देश के लिए मोहब्बत?

– देश के दो बार निर्वाचित प्रधानमंत्री को गालियां बकना, ये है आपकी मोहब्बत ?

– सेना का जज्बा तोड़ना, देश को कमजोर करना, क्या ये है आपकी मोहब्बत ?

– भगवान राम, बजरंग बली का विरोध, ये है आपकी मोहब्बत ?

– आतंकवादियों का समर्थन और उनका बचाव, ये है आपकी मोहब्बत की दुकान ?

लंदन दौर पर राहुल गांधी के बयान पर भी भड़के JP Nadda

राहुल गांधी के बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा पलटवार तुरंत ही होता है। ऐसे कई उदाहरण हैं। लंदन यात्रा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कथिततौर पर दिए विवादित भाषण पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस अब देश विरोधी गतिविधियों का हिस्सा बन चुकी है। राहुल गांधी अब इस राष्ट्र विरोधी टूलकिट का स्थायी हिस्सा बन गए हैं। ऐसे समय में जब भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है और यहां जी-20 की बैठकें हो रही हैं, राहुल गांधी विदेशी धरती पर देश और संसद का अपमान कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो