scriptBJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा- वो मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत का शॉपिंग मॉल | JP Nadda showed mirror Congress said love shop hatred mall Congress Rahul Gandhi BJP | Patrika News

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा- वो मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत का शॉपिंग मॉल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2023 06:58:40 am

मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धि पर पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भारत की वैक्सीन और सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए। वे हमेशा समाज को बांटने की बात करते हैं और अब भी दावा करते हैं कि वे ‘मोहब्बत की दुकान’ चला रहे हैं, आप नफरत का ‘मेगा शॉपिंग मॉल’ चला रहे हैं।

jp_nadda.jpg

कांग्रेस को JP Nadda ने दिखाया आइना, बोले – वो मोहब्बत की दुकान नहीं नफरत का मॉल चला रहे हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धि पर पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला वहीं तो कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज भी कसा। जेपी नड्डा ने कहाकि 2014 से पहले के दौर और 2014 के बाद के दौर में जमीन-आसमान अंतर है। लोगों का मानना था कि कुछ भी नहीं बदलेगा और भ्रष्टाचार सब जगह होगा, हम सुधरने वाले नहीं हैं, यह देश की मानसिकता बन गई थी। हमारे देश की गिनती भ्रष्ट देशों में होती थी। कोई नेतृत्व, इरादा या नीति नहीं थी। हालांकि, लोगों ने भाजपा को वोट दिया और 2014 में भारत को एक ऐसा नेतृत्व मिला जो भारत को आगे बढ़ा रहा है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


एक ओर विकास में कीर्तिमान रचे तो दूसरी ओर विरासत का भी ध्यान रखा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, एक ओर विकास में हमने नए-नए कीर्तिमान रचे तो दूसरी ओर विरासत का भी ध्यान रखा। केदारनाथ से लेकर काशी विश्वनाथ धाम तक का जीर्णोद्धार किया गया। शंकराचार्य जी की समाधि को फिर से बनाया गया और पूज्य स्थानों का पुनर्निर्माण किया गया।
यह भी पढ़ें – ‘मुस्लिम लीग धर्मनिरपेक्ष पार्टी’ राहुल गांधी के बयान पर मचा सियासी बवाल

दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना भारत

जेपी नड्डा ने आगे कहा, आर्थिक दृष्टि से देखा जाए तो आज भारत, ब्रिटेन को पीछे छोड़ते हुए दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। ऋषि सुनक कहते हैं कि वह दिन दूर नहीं जब भारत, दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा।

राहुल गांधी को नही पचता भारत का गौरव

राहुल गांधी को आईना दिखाते हुए जेपी नड्डा ने कहा, जब-जब भारत नए कीर्तिमान स्थापित करता है, तब-तब कांग्रेस के ‘युवराज’ राहुल गांधी को भारत का गौरव पचता नहीं है। एक ओर सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा करते हैं, हिंदू-मुस्लिम को बांटने की बात करते हैं और दूसरी ओर कहते हैं कि हम मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं। अरे, आपने तो नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखी है।

सड़क कनेक्टिविटी को किया जा रहा मजबूत

जेपी नड्डा ने कहा, एक समय था, जब भारत के रक्षा मंत्री ने कहा था कि देश के सीमावर्ती गांवों में सड़क न बनाना देश की Strategy है। इसके विपरीत, आज भारत के सीमावर्ती गांवों का विकास किया जा रहा है। वहां सड़क कनेक्टिविटी को मजबूत किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी का मोदी पर तंज, बोले – भगवान को भी समझा सकते है हमारे पीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो