scriptसलमान खान के बाद पंजाब के कांग्रेस नेताओं को मिल रही जान से मारने की धमकी – ‘तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा’ | Congress leaders Ravneet Singh Bittu,Kuldeep Bishnoi get death threats | Patrika News
नई दिल्ली

सलमान खान के बाद पंजाब के कांग्रेस नेताओं को मिल रही जान से मारने की धमकी – ‘तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा’

कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू और कुलदीप बिश्नोई को अज्ञात नंबरों से जान से मारने की धमकियां मिल रही है। नेताओं के मुताबिक उन्हें धमकियां मिल रही हैं कि उनका भी वही हाल होगा जो उनके पार्टी सहयोगी व पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का हुआ।

नई दिल्लीJun 08, 2022 / 08:44 am

Archana Keshri

सलमान खान के बाद पंजाब के कांग्रेस नेताओं को मिल रही धमकी, 'तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा

सलमान खान के बाद पंजाब के कांग्रेस नेताओं को मिल रही धमकी, ‘तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा

बॉलिवुड एक्टर सलमान खान को धमकी मिलने के बाद अब कांग्रेस नेताओं के पास भी धमकी भरे कॉल और मैसेज मिलने लगे हैं। उन्हें धमकियां दी जा रही हैं की उनका हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई को विभिन्न मुद्दों पर मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकियां मिल रही हैं। बिट्टू के निजी सहायक हरजिंदर सिंह ने बताया कि कॉल एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से की गई थी।
हरजिंदर सिंह ने बताया कि कॉल करने वाले ने फोन करने वाले ने कहा, ‘हमने बिट्टू के नाम को अपने लिस्ट में शामिल कर लिया है।’ सिंह ने कहा कि बिट्टू को धमकी भरे कॉल के बारे में जानकारी दी गई है, वो इस समय अपने परिवार के साथ यात्रा पर है। लुधियाना के पुलिस आयुक्त कौस्तुभ शर्मा ने कहा कि मामले को पुलिस के डिप्टी कमिश्नर को भेज दिया गया है। सिंह ने कहा कि फोन करने वाले ने ये धमकी उग्रवादी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले के खिलाफ बोलने के लिए दी है। ये कॉल बिट्टू के पीए के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से आई थी।
एक अन्य कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई को भी अज्ञात व्यक्तियों से इसी तरह की धमकियां मिलीं। उनके पास एक अनजान नंबर से मेसेज आया, “आपकी वजह से पूरे समुदाय की बदनामी हो रही है। बेहतर होगा की बदल जाओ, वरना मुसेवाला जैसी हालत कर देंगे… कुत्ते की मौत मारे जाओगे।” कांग्रेस नेता कुलदीप द्वारा आदमपुर थाने में धमकी भरे कॉल की शिकायत दर्ज कराई गई थी और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता और पटकथा लेखक सलीम खान को भी धमकी दी गई। उन्हें रविवार को एक पत्र मिला था, जिसमें कहा गया था, “सलीम और सलमान खान बहुत जल्द आपका हाल भी मूसेवाला जैसा होगा।” ऐसा पत्र मिलने के एक दिन बाद मुंबई पुलिस ने सलीम खान का बयान दर्ज किया। पुलिस अधिकारियों ने उपनगरीय बांद्रा में सलमान खान के आवास का भी दौरा किया और इमारत के चारों ओर सुरक्षा बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें

Environmental Performance Index 2022: 180 देशों की लिस्ट में भारत सबसे नीचे

आपको बता दें, पंजाबी सिंगर व कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई के दिन अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी गई। वो अपनी गाड़ी चलाते हुए अपने घर जा रहे थे। उनके साथ दो अन्य लोग भी थे, जो इस घटना में घायल हो गए थे। मूसेवाला की हत्या के बाद अन्य लोगों को धमकियां मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें

West Bengal: सीएम ममता बनर्जी को गाली देने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने YouTuber को किया गिरफ्तार

Home / New Delhi / सलमान खान के बाद पंजाब के कांग्रेस नेताओं को मिल रही जान से मारने की धमकी – ‘तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो