scriptAAP का BJP पर हमला: सभी मंत्रियों को गिरफ्तार कर लें, हमारी सरकार चलेगी | Delhi: AAP's protest against Manish Sisodia's arrest at BJP office at 12 noon | Patrika News

AAP का BJP पर हमला: सभी मंत्रियों को गिरफ्तार कर लें, हमारी सरकार चलेगी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2023 01:29:30 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय थाने फतेहपुर बेरी से रिहा होते ही बीजेपी पर हमला बोला है। पर्यावरण मंत्री राय ने कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी, अडानी से बीजेपी की दोस्ती-इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। भले ही केंद्र सरकार हमारे सभी मंत्रियों को गिरफ्तार कर लें, हमारी सरकार चलती रहेगी।

Manish Sisodia

Manish Sisodia

दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को रविवार को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया को आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। आम आदमी पार्टी मुख्यालय पहुंचने की कोशिश कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आप कार्यकर्ता बड़ी संख्या में डीडीयू मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंच रहे हैं। कार्यकर्ता द्वारा ‘शिक्षा मंत्री तुझे सलाम’ और ‘जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे’ के नारे लगाए जा रहे हैं। आप कार्यालय पहुंचने की कोशिश कर रहे आप कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस हिरासत में ले रही है।


दिल्ली पुलिस ने संजय सिंह सहित हिरासत में लिए गए आप के 36 नेताओं को छोड़ा दिया है। कल यानि रविवार को सिसोदिया के पूछताछ के खिलाफ सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। दिल्ली के मंत्री गोपाल राय थाने फतेहपुर बेरी से रिहा होते ही बीजेपी पर हमला बोला है। राजधानी के पर्यावरण मंत्री राय ने कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी, अडानी से बीजेपी की दोस्ती-इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। भले ही केंद्र सरकार हमारे सभी मंत्रियों को गिरफ्तार कर लें, हमारी सरकार चलती रहेगी। बीजेपी की यह दोहरी नीति नहीं चलेगी।

 


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि हम देशव्यापी स्तर पर सोमवार को प्रदर्शन करेंगे। संदीप पाठक ने ट्वीट किया कि देश के लाखों बच्चों का भविष्य संवारने वाले महान शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी सोमवार को देश भर में विरोध प्रदर्शन करेगी।

 

 

 


आप के मंत्री गोपाल राय का कहना है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ सोमवार को आम आदमी पार्टी काला दिवस मना रही है। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने प्रदर्शन भी करेंगे।

 

 


उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की रविवार रात गिरफ्तारी के बाद दिल्ली का माहौल गरमा गया है। इसे देखते हुए दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को cbi मुख्यालय के आसपास तैनात किया गया। विशेष पुलिस आयुक्त ने दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाल ली है। थानाध्यक्षों समेत थाना पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश दिए गए हैं।

 

यह भी पढ़ें

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया गिरफ्तार, शराब नीति केस में 8 घंटे की पूछताछ के बाद CBI का एक्शन


आज मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उनका मेडिकल किया जाएगा। इस मामले में डिप्टी सीएम से डिटेल जानकारी हासिल करने के लिए सीबीआई अदलात से 14 दिन के लिए रिमांड पर लेने की मांग कर सकती है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो