scriptबंगाल: बधाई देने पर नहीं मिली मनमानी रकम तो किन्नर ने नवजात को बनाया बंधक, भूख से हुई मौत | eunuch took the newborn hostage for money, died of hunger | Patrika News
राष्ट्रीय

बंगाल: बधाई देने पर नहीं मिली मनमानी रकम तो किन्नर ने नवजात को बनाया बंधक, भूख से हुई मौत

पश्चिम बंगाल के मालदा में बधाई देने पहुंचे किन्नरों को मनमानी रकम न मिलने पर उन्होंने नवजात को बंधक बना लिया। किन्नरों ने करीब 3 घंटों तक बच्ची को मां से दूर रखा, इससे भूख के चलते बच्ची की मौत हो गई।

Nov 18, 2021 / 05:09 pm

Nitin Singh

eunuch took the newborn hostage for money, died of hunger

eunuch took the newborn hostage for money, died of hunger

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बच्चे के जन्म पर बधाई देने आए किन्नरों को जब मनमानी रकम नहीं मिली तो उन्होंने नवजात को मां से दूर कर दिया। इसके बाद कई घंटों तक किन्नरों ने नवजात को मां के पास जाने नहीं दिया, इससे भूख के चलते नवजात की मौत हो गई। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने किन्नरों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।
किन्नर मांग रहे थे 1200 रुपए
जानकारी के मुताबिक मालदा जिले के बंगालग्राम निवासी मम्पी मांजी ने 29 अक्टूबर को मालदा मेडिकल कालेज अस्पताल में जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था। इसके चलते आज सुबह किन्नर मम्पी के घर बधाई देने पहुंचे। बताया गया कि किन्नर परिवार से 1200 रुपए की मांग कर रहे थे, लेकिन आर्थिक स्थिति अच्छी न होने की वजह से परिवार इतने रुपए देने में असमर्थता जताई।
भूख से हो गई नवजात बच्ची की मौत
आरोप है कि इसके बाद किन्नरों ने नवजात बच्ची को मां के हाथ से छीन लिया। फिर कई घंटों तक किन्नर अपनी जिद पर अडे रहे और बैंड पर नृत्य कर 1200 रुपए की मांग करते रहे। ग्रामीणों का कहना है कि किन्नरों ने करीब तीन घंटों तक बच्ची को मां से दूर रखा, जिससे भूख के चलते बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने किन्नरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है
यह भी पढे़ं: गूगल ने लॉन्च किया शॉर्ट वीडियो ऐप, यूजर बना सकेंगे टिकटॉक जैसे वीडियो

किन्नरों के लिए फांसी मांग रहे ग्रामीण
पुलिस का कहना है कि घटना से गुस्साए परिजन और ग्रामीण किन्नरों को फांसी की सजा दिलवाने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इलाके के किन्नर अक्सर इसी तरह की जिद करते हैं। वहीं नवजात को मां से छीनकर मनमानी रकम वसूलते हैं। वहीं इस घटना के बाद से उनकी सच्चाई खुलकर सामने आ गई। पुलिस ने परिजनों को घटना की जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Home / National News / बंगाल: बधाई देने पर नहीं मिली मनमानी रकम तो किन्नर ने नवजात को बनाया बंधक, भूख से हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो