scriptJammu Kashmir: डोडा में हुए आतंकवादी हमले में शामिल हिरासत में लिए गए चार लोग | Four people arrested in Doda terror attack case, | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu Kashmir: डोडा में हुए आतंकवादी हमले में शामिल हिरासत में लिए गए चार लोग

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में 12 जून को हुई आतंकवादी हमले के सिलसिले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।

जम्मूJun 21, 2024 / 08:53 pm

Prashant Tiwari

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में 12 जून को हुई आतंकवादी हमले के सिलसिले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि गंदोह के तंता इलाके में कोटा टॉप पर 12 जून को हुए आतंकवादी हमले में कथित संलिप्तता के लिए चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।
गुंडोह के तंता टॉप इलाके में तलाशी अभियान चलाया

सूत्रों ने बताया कि मामले की आगे की जांच के लिए उन्हें जिला मुख्यालय स्थित संयुक्त पूछताछ केंद्र (जेआईसी) में स्थानांतरित कर दिया गया है। दो आतंकवादी घटनाओं के बाद सुरक्षा बलों ने 11-12 जून को भद्रवाह के चत्तरगाला इलाके और गुंडोह के तंता टॉप इलाके में तलाशी अभियान चलाया।
हमले में घायल हो गए थे जवान

भद्रवाह-बानी रोड पर चत्तरगाला में 11 जून को आतंकवादियों की गोलीबारी में सेना के पांच जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ घायल हो गए थे। इसके अलावा 12 जून की शाम को एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जब छिपे हुए आतंकवादियों ने वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की और भाग गए।

Hindi News/ National News / Jammu Kashmir: डोडा में हुए आतंकवादी हमले में शामिल हिरासत में लिए गए चार लोग

ट्रेंडिंग वीडियो