scriptममता बनर्जी पर भड़के गिरिराज सिंह बोले – हावड़ा नहीं पूरे बंगाल में है भय का वातावरण, बना दिया इस्लामिक स्टेट | Giriraj Singh angry Mamta Banerjee said not only Howrah whole Bengal atmosphere fear it has been turned Islamic State | Patrika News

ममता बनर्जी पर भड़के गिरिराज सिंह बोले – हावड़ा नहीं पूरे बंगाल में है भय का वातावरण, बना दिया इस्लामिक स्टेट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2023 03:12:10 pm

Giriraj Singh attack Mamta Banerjee आज शुक्रवार को फिर हावड़ा में हुई हिंसा में कई लोगों को घायल होने की खबर है। इस पर केंद्रीय मंत्री मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर कड़ा नियाना साधते हुए कहाकि, केवल हावड़ा नहीं पूरे बंगाल में भय का वातावरण बना हुआ था।

giriraj_singh.jpg

ममता बनर्जी पर भड़के गिरिराज सिंह बोले – हावड़ा नहीं पूरे बंगाल में है भय का वातावरण, बना दिया इस्लामिक स्टेट

इस बार की रामनवमी पर तमाम सुरक्षा के इंतजामात करने के बाद भी देश के कई शहरों में हंगामा हो गया। गुजरात, महाराष्ट्र्, महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित दक्षिण के राज्यों में भी हिंसक झड़प की घटनाएं हुई। पश्चिमी बंगाल के दो शहरों में जबरदस्त हिंसा हुई। इस में उत्तर दिनाजपुर जिले डालखोला और हावड़ा के शिबपुर में दो समुदायों में झड़प के बाद हिंसा हुई और पत्थरबाजी भी हुई। कई वाहनों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया। आज शुक्रवार को फिर हावड़ा में हुई हिंसा में कई लोगों को घायल होने की खबर है। वैसे तो कुछ भाजपा शासित प्रदेशों में भी रामनवमी पर हिंसा हुई। पर केंद्रीय मंत्री मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर कड़ा नियाना साधते हुए कहाकि, केवल हावड़ा नहीं पूरे बंगाल में भय का वातावरण बना हुआ था। ममता बनर्जी जो भाषण दे रही थी वो देश को शर्मसार करने वाला है। तुष्टीकरण की हद है। जिस समय उनका बयान आया उसके बाद ही आगजनी की ख़बरे शुरू हुई। बंगाल में ममता बनर्जी ने ऐसा माहौल बना दिया है जैसे इस्लामिक स्टेट हो।
https://twitter.com/AHindinews/status/1641720398965522432?ref_src=twsrc%5Etfw
जिन्होंने हिंसा भड़काई वह हिंदू नहीं, उन्हें बाहर से लाया गया था – सीएम ममता बनर्जी

हावड़ा बवाल पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहाकि, हमने किसी शोभा यात्रा पर रोक नहीं लगाई। राज्य में कानून व्यवस्था से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं है। मुख्यमंत्री ममता बनजी ने बताया कि, हावड़ा हिंसा मामले में अभी तक 41 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिन्होंने हिंसा भड़काई वह लोग हिंदू नहीं थे। उन्हें बाहर से लाया गया था।
अल्पसंख्यक हिंसा में शामिल नहीं वह रमजान में व्यस्त, ममता ने लिया पक्ष

भगवा पार्टी पर निशाना साधते हुए ,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहाकि, भाजपा, बंगाल को अशांत करना चाहती है। अल्पसंख्यक समुदाय के लोग हिंसा में शामिल नहीं हैं क्योंकि वह रमजान में व्यस्त हैं।
हिंदू पक्ष को ही जिम्मेदार

सीएम ममता बनर्जी ने हिंसा के लिए जुलूस निकाल रहे हिंदू पक्ष को ही जिम्मेदार बताया। वह बोलीं कि पहले ही चेताया गया था कि मुस्लिम बहुल इलाके में जुलूस ना निकाला जाए। ममता ने यह भी आरोप लगाया कि, जुलूस का रूट बदला गया था। भाजपा मुस्लिम इलाकों को टारगेट कर रही है। जिसमें हावड़ा और इस्लामपुर भी शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो