scriptJammu Kashmir: खाई में गिरी ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस, 11 की मौत, पीएम मोदी ने किया मदद राशि का ऐलान | Jammu Kashmir Mini Bus Travelling from thathri to doda fell into a gorge 8 people died many injured | Patrika News

Jammu Kashmir: खाई में गिरी ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस, 11 की मौत, पीएम मोदी ने किया मदद राशि का ऐलान

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2021 12:57:53 pm

Jammu Kashmir ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस के खाई में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई, बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची एंबुलेंस घायलों को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो गई

Doda Accident
नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के डोडा से बड़ी खबर सामने आई है। यहां सुबह बड़ा हादसा हो गया। जम्मू के ठथरी-डोडा मार्ग पर सुई ग्वारी में एक सड़क दुर्घटना में कम से कम आठ यात्रियों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक, एक मिनी बस के डोडा के पास खाई में गिरने से यह हादसा हुआ। केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने इस बात की जानकारी दी है।

एक मिनी बस ठथरी से डोडा की ओर जा रही थी, तभी चालक ने सुई ग्वारी में अपना नियंत्रण खो दिया और मिनी बस चिनाब नदी के किनारे एक गहरी खाई में गिर गई। वाहन में यात्रा कर रहे 11 यात्रियों के मारे जाने और दस से बारह लोगों के घायल होने की खबर है।
यह भी पढ़ेँः बहादुरगढ़ में बड़ा हादसाः तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचला, तीन की मौत

फिलहाल घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे को लेकर दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों और घायलों के लिए मदद राशि का भी ऐलान किया। पीएमओ ने जम्मू-कश्मीर में हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को PMNRF की ओर से दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए दिए ममद राशि दिए जाने की घोषणा की।
https://twitter.com/ANI/status/1453593967409307649?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ेँः Jammu Kashmir: बारामूला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, मजदूर की हत्या में था शामिल

इससे पहले केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में ठथरी के पास एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है। सिंह ने कहा कि अभी-अभी डीसी डोडा विकास शर्मा से बात की है। घायलों को जीएमसी डोडा ले जाया जा रहा है। आगे जो भी सहायता की आवश्यकता होगी वो उपलब्ध कराई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो