scriptLudhiana Bomb Blast explosion in court premises Several feared injured | Ludhiana Bomb Blast: धमाके से दहला जिला कोर्ट, 1 की मौत, कई घायल | Patrika News

Ludhiana Bomb Blast: धमाके से दहला जिला कोर्ट, 1 की मौत, कई घायल

Ludhiana Bomb Blast दिल्ली के बाद पंजाब के लुधियाना स्थित जिला कोर्ट में भी गुरुवार को जोरदार धमाका हुआ है। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि इसकी आवाज से आस-पास के मकान भी हिलने लगे। ये धमाका कोर्ट परिसर की दूसरी मंजिल पर जज स्वेता दास की अदालत के सामने बाथरूम और रिकार्ड रूम के पास हुआ है।

नई दिल्ली

Published: December 23, 2021 01:40:59 pm

नई दिल्ली। पंजाब ( Punjab ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां लुधियाना जिला कोर्ट में जोरदार धमाके ( Ludhiana Bomb Blast ) से दहल उठा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस धमाके में अब तक एक की मौत की खबर सामने आई है। वहीं कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। धमाके की आवाज सुनकर लोग सकते में आ गए थे। धमाके की जोरदार आवाज सुनते ही लोग बदहवास इधर उधर दौड़ने लगे। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर धमाका कैसे हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के मकान भी हिलने लगे।
Ludhiana Bomb Blast
लुधियाना के जिला कोर्ट परिसर में गुरुवार को उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब जोरदार धमाके की आवज सुनाई दी। विस्फोट कोर्ट की दूसरी मंजिल पर जज स्वेता दास की अदालत के सामने बाथरूम और रिकार्ड रूम के पास हुआ है। खास बात यह है कि जज स्वेता दास छुट्टी पर थी इसलिए उनकी अदालत में कोई सुनवाई नहीं थी।

यह भी पढ़ेँः Delhi: रोहिणी कोर्ट में गोलीबारी के बाद हाई कोर्ट सख्त, पांच दिन के पुलिस से मांगी रिपोर्ट
जांच के लिए फॉरेंसिक टीम हुई रवाना
धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के मकान भी हिलने लगे। लोग दहशत में बाहर निकल गए। बताया जा रहा है कि धमाके में एक की मौत हो गई है ,जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि अब तक प्रशासन की ओऱ से इसको लेकर पुष्टि नहीं की गई है। फॉरेंसिक टीम जांच के लिए घटना स्थल की ओर रवाना हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों को मुताबिक धमाके के बाद बारूद की गंध आ रही है। हालांकि जांच के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि ये सिलिंडर ब्लास्ट था या फिर आईडी ब्लास्ट या फिर कोई और तरीका इस्तेमाल किया गया।
पुलिस ने बताया कि धमाके के बाद इमारत को सील कर दिया गया है। वहां सैनिटाइजेशन का काम किया जा जा रहा है। इसके साथ ही सबूत जुटाने की भी कोशिशें की जा रही हैं। ताकि घटना के असली कारणों का पता लगाया जा सके। इमारत के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई है।
यह भी पढ़ेँः दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगवार : गैंगस्टर ढेर, पुलिस ने दो हमलावर भी मार गिराए

सीएम ने कहा दोषियों को बख्खा नहीं जाएगा

पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने कहा कि, 'मैं लुधियाना जा रहा हूं। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कुछ राष्ट्रविरोधी तत्व ऐसी हरकत कर रहे हैं। सरकार अलर्ट पर है। दोषी पाए जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।'
वकीलों में नाराजगी

धमाके के बाद वकीलों में खासी नाराजगी सामने आई। उनका आरोप कि कचहरी परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं हैं। धमाके के पौने घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है। बता दें कि धमाके में कुछ वकीलों के जख्मी होने की खबर है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.