scriptतूफान असानी के बीच आंध्र प्रदेश में समुद्र से निकला रहस्यमयी ‘सोने का रथ’, सामने आया वीडियो | Mysterious Gold Coloured Chariot Washes Ashore In Andhra's Srikakulam Watch Video | Patrika News

तूफान असानी के बीच आंध्र प्रदेश में समुद्र से निकला रहस्यमयी ‘सोने का रथ’, सामने आया वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2022 01:13:07 pm

समुद्री तूफान असानी से जहां देश के कई राज्यों में मुश्किलें बढ़ी हुई हैं, वहीं इस तूफान के चलते एक रहस्यमयी सोने का रथ भी समुद्र के बीच से निकला है। इस रथ निकलने की खबर जैसे ही मिली इलाके में लोगों की भीड़ लग गई। इस रथ का एक वीडियो भी सामने आया है।

Mysterious Gold Coloured Chariot Washes Ashore In Andhra's Srikakulam Watch Video

Mysterious Gold Coloured Chariot Washes Ashore In Andhra’s Srikakulam Watch Video

समुद्री तूफान असानी का असर देश के कई राज्यों में देखने को मिल रहा है। खास तौर पर दक्षिण राज्यों में तेज हवाओं के साथ समुद्र में भी ऊंची-ऊंची लहरें उठ रही हैं। इस बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअलस तूफान के चलते आंध्र प्रदेश में श्रीकाकुलम के सुन्नापल्ली सी हार्बर में एक सोने के रंग का रहस्यमयी रथ निकला है। चक्रवात असानी के बीच समुद्र से अचानक निकले ‘सोने का रथ’ देखकर सभी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि यहां सोने के रंग की परत चढ़ा एक खूबसूरत रथ बहते हुए आ गया।
कहां से बहता हुआ आया ये रथ?
समुद्र से सोने के रंग का रथ निकलने के बाद से ही इसको लेकर चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। ये रथ कहां है से बहकर आया है इसको लेकर भी अलग-अलग जगहों के नाम सामने आ रहे हैं। यह रथ म्यांमार, मलेशिया या थाईलैंड से बहकर यहां पहुंचने की आशंका लगाई जा रही है।

यह भी पढे़ं – साइक्लोन ‘असानी’ की बढ़ रही है रफ्तार, इन 8 राज्यों में तबाही की आशंका, IMD का अलर्ट जारी
हालांकि संताबोम्मली के तहसीलदार जे चलमैय्या ने कहा कि यह किसी दूसरे देश से नहीं आया होगा। उन्होंने कहा कि रथ का इस्तेमाल भारतीय तट पर कहीं किसी फिल्म की शूटिंग के लिए किया गया होगा। लेकिन उच्च ज्वार की गतिविधि ने इसे श्रीकाकुलम तट पर ले आई।

https://twitter.com/hashtag/Asani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं नौपाड़ा के एसआई के मुताबिक हो सकता है कि यह किसी दूसरे देश से आया हो। हमने इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है। इसको लेकर अब गहन जांच की जा रही है कि आखिर ये रथ है कब का और ये कहां से आया है।


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इसका घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में समुद्र किनारे पर मौजूद लोग रथ को पानी से खींचकर किनारे पर लाते देखे जा सकते हैं। इस रथ के मिलने की सूचना खुफिया विभाग को दे दी गई है।
बता दें कि भीषण चक्रवात ‘असानी’ बुधवार को एक चक्रवाती तूफान में तब्दील होते हुए उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ गया और राज्य के नरसापुर में 34 किलोमीटर भीतर तक इसका असर दिखाई दिया।
इस दौरान क्षेत्र में 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं इसके साथ ही जोरदार बारिश भी हो रही है। मौसम विज्ञान विभाग ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें – चेन्नई में भारी बारिश और तेज हवा की वजह 10 फ्लाइट हुई रद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो