scriptSandeshkhali: पीएम मोदी ने ममता को घेरा, कहा- बंगाल में सरकार नहीं अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब जेल जाना है | PM Modi said criminals themselves decide when to be arrested in bengal | Patrika News

Sandeshkhali: पीएम मोदी ने ममता को घेरा, कहा- बंगाल में सरकार नहीं अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब जेल जाना है

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2024 03:29:21 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

PM in Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य सरकार पर तीखा तंज कसा।

 PM Modi said criminals themselves decide when to be arrested in bengal

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य सरकार पर तीखा तंज कसा। एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां पुलिस और सरकार नहीं बल्कि अपराधियों को खुद यह तय करने की छूट है कि उन्हें कब गिरफ्तार होना है। हालांकि इस दौरान प्रधानमंत्री ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा अप्रत्यक्ष रूप से तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता शेख शाहजहां की ओर था, जिसे संदेशखाली में ईडी टीम पर हमले के 55 दिन बाद बुधवार रात गिरफ्तार किया गया था।

https://twitter.com/narendramodi/status/1763853425530617954?ref_src=twsrc%5Etfw

 

महिलाओं को दी बधाई

पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के कृष्णानगर में राज्य इकाई द्वारा आयोजित एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने वर्षों के उत्पीड़न और हिंसा के विरोध में अंततः सड़कों पर आने के लिए संदेशखाली की महिलाओं को बधाई दी।

महिलाओं को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “यह संदेशखाली में महिलाओं की शक्ति थी जिसने अंततः सत्तारूढ़ पार्टी को बैकफुट पर धकेल दिया। मैं पश्चिम बंगाल में अपनी पार्टी के राज्य नेताओं को भी इन महिलाओं के विरोध-प्रदर्शन में लगातार साथ खड़े रहने के लिए बधाई देता हूं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को किसी भी केंद्र प्रायोजित विकास योजना को “घोटाले” में बदलने में महारत हासिल है। घोटाला वहां से शुरू होता है जहां राज्य सरकार किसी भी केंद्र प्रायोजित योजना पर अपना टैग लगाती है।”

ट्रेंडिंग वीडियो