scriptLok Sabha 2024: बस आने ही वाली है BJP प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, PM मोदी और गृहमंत्री ने लगाई मुहर | First list of BJP candidates is just come approved by PM Modi and amit shah | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha 2024: बस आने ही वाली है BJP प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, PM मोदी और गृहमंत्री ने लगाई मुहर

Lok Sabha 2024: हरियाणा में शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, “भाजपा की चुनावी तैयारी पूरी है और लगभग 200 प्रत्याशी का चयन हो चुका है।

Mar 02, 2024 / 03:08 pm

Prashant Tiwari

 First list of BJP candidates is just come approved by PM Modi and amit shah

 

लोकसभा चुनाव में अब बस गिनती के दिन बचे हुए है। ऐसे में INDIA गठबंधन में जहां सीटों को लेकर बैठकों का दौर चल रहा है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली लिस्ट भी तैयार कर ली है। इतना ही नहीं पार्टी अगले तीन से 4 दिनों के दौरान अपने पहले 200 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर देगी। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि हरियाणा के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोहर लाल खट्टर ने दी है। बता दें कि चुनाव को लेकर पीएम मोदी समेत भाजपा के दिग्गज नेता अभी से चुनावी मोड में नजर आ रहे हैं और विपक्ष पर लगातार हमालवर हैं।

manohar.jpg

 

तीन से चार दिन में आ जाएगी BJP की पहली लिस्ट

हरियाणा में शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, “भाजपा की चुनावी तैयारी पूरी है और लगभग 200 प्रत्याशी का चयन हो चुका है। तीन से चार दिन में सभी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशियों की घोषणा हो जाएगी।” वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए खट्टर ने कहा कि उनके यहां (कांग्रेस) भगदड़ मची हुई है क्योंकि हाई कमान जबरदस्ती चुनाव लड़ाना चाहता है और नेता चुनाव लड़ना नहीं चाहते।

 

ये भी पढ़ें: Karnataka IED Blast: रामेश्वरम कैफे पहुंचे CM सिद्धारमैया, जानें अब तक क्या-क्या हुआ

cec.jpg

 

रातभर चली सीईसी की बैठक

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए पीएम मोदी की अध्यक्षता में हाल ही में भाजपा सीईसी की बैठक हुई थी। बैठक गुरुवार रात 10 बजकर 45 मिनट पर शुरू हुई और शुक्रवार तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर खत्म हुई। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय भाजपा संगठन महासचिव बी.एल. भी मौजूदग थे।

PM मोदी ने दिया है 400 पार का नारा

बता दें कि भाजपा ने अभी आधिकारीक तौर पर अपने चुनाव प्रचार अभियान का शुरुआत नहीं किया है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी लगातार पूर्व से लेकर पश्चिम तक और उत्तर से लेकर दक्षिण तक के राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वह अपनी लगभग हर जनसभा में एनडीए गठबंधन के 400 और बीजेपी के 370 पार सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं।

Hindi News/ National News / Lok Sabha 2024: बस आने ही वाली है BJP प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, PM मोदी और गृहमंत्री ने लगाई मुहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो