scriptराहुल गांधी का अहंकार देश से बड़ा नहीं, गुस्साए रविशंकर प्रसाद वायनाड सांसद पर जमकर बरसे | Rahul Gandhi ego is not bigger than country angry Ravi Shankar Prasad lashed out | Patrika News

राहुल गांधी का अहंकार देश से बड़ा नहीं, गुस्साए रविशंकर प्रसाद वायनाड सांसद पर जमकर बरसे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2023 06:43:50 pm

Rahul Gandhi vs Ravi Shankar Prasad भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहाकि, विदेशी भूमि पर भारत के बारे में अपनी अपमानजनक टिप्पणी के लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

ravi_shankar.jpg

राहुल गांधी का अहंकार देश से बड़ा नहीं, गुस्साए रविशंकर प्रसाद जमकर बरसे

वायनाड सांसद राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। और उनके सवालों पर कड़ा पलटवार किए। रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के बयान पर कहा कि, बेबुनियाद, बेफिजूल की बात करना उनकी (राहुल गांधी) आदत बन गई है। राहुल गांधी का अहंकार देश से बड़ा नहीं है। राहुल गांधी को भारत की विदेश नीति के बारे में अपनी जानकारी दुरुस्त करनी चाहिए। वह उस क्षेत्र में नौसिखिया हैं। रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि, राहुल गांधी आप देश के 140 करोड़ लोगों को कब तक गुमराह करेंगे। भाजपा फिर दोहराती है कि, उन्होंने कहा था कि ‘अमेरिका और यूरोप को भारत के लोकतांत्रिक पिछड़ेपन पर ध्यान देना चाहिए। विदेशों में भारतीय लोकतंत्र की आलोचना कर भारतीयों की भावनाओं का अपमान करना उनकी आदत है। हम राहुल गांधी से माफी मांगने तक देशभर में अभियान करते रहेंगे।
चीन से क्या याराना है?

प्रेस कांफ्रेंस में रविशंकर प्रसाद ने चीन को लेकर भी राहुल गांधी से पूछा कि, राहुल गांधी का चीन से क्या याराना है? राहुल गांधी देश की विदेश नीति को कितना समझते हैं, इस पर भी बहस करने की जरूरत है। आज राहुल गांधी के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला कि, हमने जो भारत के लोकतंत्र के बारे में कहा था उसका मुझे खेद है। आज देश उनके अहंकार से दुखी है।
राहुल गांधी माफी मांगें

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी कही गई बातों पर कोई खेद नहीं जताया है। इसलिए, भाजपा अपना स्टैंड रखती है कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी को विदेशी भूमि पर भारत के बारे में अपनी अपमानजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए।
अक्षमता और कुकृत्यों की वजह से कांग्रेस को नहीं मिलते हैं वोट

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहाकि, अगर कांग्रेस को वोट नहीं मिलते हैं तो यह उसकी अक्षमता और कुकृत्यों के कारण है। यह उनकी पार्टी के नेताओं को भारत के खिलाफ चिल्लाने और भारत का अपमान करने का अधिकार नहीं देता है। उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि, कृपया भारत की विदेश नीति और भारत की सामरिक सुरक्षा के बारे में अपनी जानकारी दुरुस्त करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो