scriptrahul gandhi supporting standup comedian munawwar farooqui | राहुल गांधी का स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को समर्थन, कहा- नफरत नहीं जीतेगी- विश्वास रखिए | Patrika News

राहुल गांधी का स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को समर्थन, कहा- नफरत नहीं जीतेगी- विश्वास रखिए

बेंगलुरू में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के प्रोग्राम को मंजूरी देने से इनकार कर दिया गया है। इस पर फारुकी ने लिखा कि नफरत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया।

नई दिल्ली

Published: November 28, 2021 06:47:05 pm

नई दिल्ली। बेंगलुरू में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के प्रोग्राम से पहले हुए विरोध प्रदर्शनों के बाद उनके कार्यक्रम को मंजूरी देने से इनकार कर दिया गया है। दरअसल, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के कार्यक्रम से पहले शहर में कुछ संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। संगठनों का कहना है कि मुनव्वर फारूकी ने एक कार्यक्रम में हिन्दुओं की भावनाओं के ठेस पहुंचाई थी। इसके चलते बेंगलुरू पुलिस ने उनके कार्यक्रम को मंजूरी देने से इनकार कर दिया है।
rahul gandhi supporting standup comedian munawwar farooqui
rahul gandhi supporting standup comedian munawwar farooqui
समर्थन में उतरे राहुल गांधी
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि हमनें स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के कार्यक्रम को मंजूरी देने से इनकार कर दिया है। वह आज किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं देंगे। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी अब कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि नफरत नहीं जीतेगी बस हमें विश्वास बनाए रखना है।
बता दें कि मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम रद्द होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने आयोजन स्थल पर तोड़फोड़ की है। वहीं उन्हें लगातार धमकियां भी मिल रही हैं। इसके चलते पुलिस ने उनके कार्यक्रम को मंजूरी देने से इनकार कर दिया है। मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर लिखा, मेरा नाम मुनव्वर फारुकी है और मेरा समय आ गया है।
आर्टिस्ट हार गया
उन्होंने आगे लिखा कि आप लोग शानदार दर्शक थे। अलविदा, मैंने छोड़ दिया है। फारूकी ने लिखा नफरत जीत गई, आर्टिस्ट हार गया। इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी उनके समर्थन में उतर आए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि नफरत नहीं जीतेगी बस विश्वास रखिए, हमें हार नहीं माननी है और रुकना नहीं है।
यह भी पढ़ें

पप्पू यादव बोले बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को है जान का खतरा, मर्डर की हो रही साजिश

गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी कई बार लोगों को नफरत फैलाने वाले लोगों को माफ करने और नफरत के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की सलाह दे चुके हैं। टी 20 विश्व कप में भारत के खराब प्रदर्शन के दौरान जब मो. शमी को ट्रोल किया जा रहा था तो उन्होंने शमी का समर्थन किया था। वहीं जब विराट कोहली की बेटी को धमकियां मिल रही थीं तब भी राहुल गांधी ने उन्हें नफरती लोगों को माफ करने को कहा था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.