scriptpappu yadav says former bihar cm lalu prasad yadav life is in danger | पप्पू यादव बोले बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को है जान का खतरा, हत्या की हो रही साजिश | Patrika News

पप्पू यादव बोले बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को है जान का खतरा, हत्या की हो रही साजिश

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव का कहना है कि राजद सुप्रीमों और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जान को खतरा है। जाप अध्यक्ष का कहना है कि लालू यादव का परिवार ही उनकी जान लेना चाहता है।

नई दिल्ली

Published: November 28, 2021 05:40:30 pm

नई दिल्ली। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है। पप्पू यादव का कहना है कि राजद सुप्रीमों और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जान को खतरा है। जाप अध्यक्ष का कहना है कि लालू यादव का परिवार ही उनकी जान लेना चाहता है। उन्होंने कहा कि लालू यादव सच में बीमार हैं, लेकिन उनका परिवार राजद सुप्रीमों के इलाज के नाम पर राजनीति कर रहा है।
pappu yadav says former bihar cm lalu prasad yadav life is in danger
pappu yadav says former bihar cm lalu prasad yadav life is in danger
बिहार की आधी आबादी है गरीब
दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने यह बात कही है। इस मौके पर पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर भी हमला किया। उनका कहना है कि देश में जहां भी एनडीए की सरकार है, वहीं गरीबी भी सबसे ज्यादा है। अभी नीति आयोग की रिपोर्ट में ही बिहार की बदहाली की तस्वीर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार बिहार में 51.91 फीसद जनसंख्या गरीब है, जिसके लिए सरकार जिम्मेदार है।
इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार सिर्फ लोगों को बांटने की राजनीति करती है, इनका विकास से कोई लेना देना नहीं है। आज विकास के मानकों में बिहार सबसे गरीब राज्य है और इशके लिए राज्य के नेता जिम्मेदार हैं। इस दौरान राजद पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी का बेरोजगारी पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। आरजेडी और एनडीए के 30 साल के शासनकाल में बिहार की स्थिति बदहाल हो गई है। बिहार की गरीबी सब के लिए अभिशाप है।
यह भी पढ़ें

शीतकालीन सत्र से पहले हुई सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए 31 दल, AAP ने किया वॉकआउट, MSP और कृषि कानूनों पर भी हुई बात

गौरतलब है कि नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार के स्थिति को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। लालू यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि इसके लिए सीएम जिम्मेदार हैं, उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। वहीं बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस मुद्दे पर सरकार को घेरा था। लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.