scriptReasi Terror Attack: AK 47 से 20 मिनट तक गोलियां बरसाते रहे आतंकी, मासूमों को भी नहीं बख्शा, बस के ड्राइवर को मारी पहली गोली : चश्मदीदों ने सुनाई आतंकियों की खौफनाक कहानी | Reasi Terror Attack: They surrounded bus and started firing bullets continuously: Eyewitnesses told about the attack | Patrika News
राष्ट्रीय

Reasi Terror Attack: AK 47 से 20 मिनट तक गोलियां बरसाते रहे आतंकी, मासूमों को भी नहीं बख्शा, बस के ड्राइवर को मारी पहली गोली : चश्मदीदों ने सुनाई आतंकियों की खौफनाक कहानी

Reasi Terror Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हो गई।

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 04:41 pm

Shaitan Prajapat

Reasi Terror Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हो गई और 33 घायल हो गए। आतंकियों ने पहले बस पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे बस चला रहे ड्राइवर को गोली लगी और उसका बस पर नियंत्रण नहीं रहा। इसके बाद बस खाई में गिर गई। घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सर्च अभिया जारी है।

आतंकियों ने बीच सड़क पर शुरू कर दी फायरिंग

चश्मदीदों ने रियासी आतंकी हमले की आंखों देखी बताई। आतंकी हमले में घायल यूपी के बलरामपुर के रहने वाले संतोष कुमार वर्मा कहा कि शिवखोड़ी में दर्शन के बाद हम कटरा जा रहे थे। तभी आतंकियों ने सड़क पर फायरिंग शुरू कर दी। ड्राइवर को गोली लगने के बाद बस खाई में जा गिरी। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने 20 मिनट तक गोलियां चलाईं।

पुलिस और स्थानीय लोगों ने किया रेस्क्यू

घटना जानकारी मिलते ही पुलिस आई और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया। 5-6 फायरिंग कर रुक जाते और फिर पांच मिनट बाद फायरिंग शुरू कर देते। यूपी के गोंडा की रहने वाली नीलम गुप्ता ने बताया कि बस में करीब 40 से ज्यादा लोग सवार थे। बस खाई में गिर जाने के कारण यह पता नहीं चल पाया कि​ कितने आंतकी थे। इस घटना में काफी लोगों को चोट आई है। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने लाल रंग का मफलर पहने एक नकाबपोश हमलावर को बस पर गोलीबारी करते देखा था।

राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने जताया दुख

जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में हुए आतंकी हमले में दस लोगों की जान चली गई। वहीं, 33 अन्य घायल हो गए। इस हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शोक व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। राष्ट्रपति के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमले की जानकारी ली है। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कई सवाल उठाए।

Hindi News/ National News / Reasi Terror Attack: AK 47 से 20 मिनट तक गोलियां बरसाते रहे आतंकी, मासूमों को भी नहीं बख्शा, बस के ड्राइवर को मारी पहली गोली : चश्मदीदों ने सुनाई आतंकियों की खौफनाक कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो