scriptSend Maharashtra MLA to Bengal:Mamata Banerjee after TMC protest Assam | गुवाहाटी में टीएमसी के विरोध के बाद बोलीं ममता बनर्जी, 'महाराष्ट्र के विधायकों को बंगाल भेजो, अच्छी खातिरदारी करेंगे' | Patrika News

गुवाहाटी में टीएमसी के विरोध के बाद बोलीं ममता बनर्जी, 'महाराष्ट्र के विधायकों को बंगाल भेजो, अच्छी खातिरदारी करेंगे'

गुवाहाटी में शिवसेना के बागी विधायकों के ठहरे हुए होटल के बाहर तृणमूल कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के कुछ घंटे बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूछा, "ये विधायक ऐसे समय में असम में क्यों हैं जब राज्य बाढ़ की चपेट में है।"

नई दिल्ली

Published: June 23, 2022 05:58:05 pm

महाराष्ट्र में जारी सियासी जंग के बीच बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की मुखिया ममता बनर्जी ने महाराष्ट्र के बागी विधायकों पर तंज कसा है। आज सुबह TMC के कार्यकर्ताओं असम में गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में ठहरे विधायकों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं अब सीएम ममता बनर्जी ने कह दिया है कि असम की जगह बागी विधायकों को बंगाल भेज देना चाहिए, उनकी अच्छी खातिरदारी की जाएगी।
गुवाहाटी में टीएमसी के विरोध के बाद बोलीं ममता बनर्जी, 'महाराष्ट्र के विधायकों को बंगाल भेजो, अच्छी खातिरदारी करेंगे'
गुवाहाटी में टीएमसी के विरोध के बाद बोलीं ममता बनर्जी, 'महाराष्ट्र के विधायकों को बंगाल भेजो, अच्छी खातिरदारी करेंगे'
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि वह महा विकास अघाड़ी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। गुवाहाटी में महाराष्ट्र के बागी विधायकों के ठहरने पर ममता बनर्जी ने कहा, "असम में बाढ़ की विभीषिका के बीच प्रभावित लोगों को परेशान करने के लिए महाराष्ट्र के विधायक वहां क्यों भेजे जा रहे हैं। महाराष्ट्र के विधायकों को असम के बजाय बंगाल भेजिए, हम उनकी अच्छी खातिरदारी करेंगे।"
सीएम ने आगे कहा, "भारत में अब लोकतंत्र काम भी करता है, इस पर शक है. कहां है लोकतंत्र? क्या ऐसे ही चुनी हुई सरकारों पर बुलडोजर चल जाएगा? हमे लोगों के लिए न्याय चाहिए, उद्धव ठाकरे के लिए न्याय चाहिए। इनका क्या है, अभी महाराष्ट्र में सरकार गिरा रहे हैं, फिर दूसरे राज्यों में भी कोशिश करेंगे।" उन्होंने कहा कि इस समय केंद्र में बीजेपी की सरकार है, इसलिए उनके विधायकों, नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात, कहा - 'भारत के विकास का आपका विजन बेजोड़'


यह भी पढ़ें

प्रशांत किशोर ने बिहार की सड़कों पर नीतीश कुमार को मारे ताने, कहा - '90 के दशक के जंगलराज में बिहार'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.