scriptSix-year-old boy falls into 100-ft deep borewell in Punjab, rescued | Punjab Borewell Accident: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौत | Patrika News

Punjab Borewell Accident: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौत

Punjab Borewell Accident: पंजाब के होशियारपुर में बैरमपुर गांव में छह साल एक बच्चा खेलते समय बोरवेल में गिर गया था। बच्चा 100 फिट गड्ढे में फंसा था जिसे NDRF की टीम ने बाहर तो निकाल लिया लेकिन बच्चे की अस्पताल में 1-2 घंटे में ही इलाज के दौरान मौत हो गई है।

Updated: May 22, 2022 08:14:12 pm

पंजाब के होशियारपुर के बैरमपुर गांव में छह साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया था। बच्चे के बोरवेल में गिरते ही आनन-फानन में NDRF की टीम को मौके पर बुलाया गया और तुरंत बचाव अभियान शुरू कर दिया गया लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई है। बच्चे का नाम रितिक बताया जा रहा है। NDRF और सेना ने सहयोग से लगभग 8 घंटे के बचाव अभियान के बाद रितिक को बाहर निकाल लिया था। रितिक को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसे डॉक्टरों की टीम की निगरानी में रखा गया था। बता दें बोरवेल में बच्चे की जान को खतरा बना हुआ था लेकिन उसे आक्सीजन पहुंचाने के पूरे प्रयास हुए। वहीं, जे.सी.बी. के साथ खुदाई भी जारी रखी गई। बचाव अभियान से जुड़े वीडियों सोशल मीडिया पर लगातार शेयर की जा रही है।
Six-year-old boy falls into 100-ft deep borewell in Punjab
Six-year-old boy falls into 100-ft deep borewell in Punjab
कैसे हुआ हादसा?
दरअसल, ये बच्चा एक खेत में खेल रहा था। बच्चा तब बोरवेल शाफ्ट पर चढ़ गया जब कुछ आवारा कुत्तों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। बोरवेल को जूट के थैले से ढका गया था, वो बच्चे का वजन नहीं झेल सका और बच्चा बोरवेल में गिर गया।

अधिकारियों ने बताया कि गढ़दीवाला के पास बेहरामपुर गांव में रविवार को छह साल का एक बच्चा 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था। उसे बचाने के लिए एक उपायुक्त समेत जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और अब बच्चे को बाहर निकाल लिया गया।
यह भी पढ़ें

कार व बाइक की भिडंत, 40 मीटर दूर मिला युवक का शव

होशियारपुर के डीएसपी गोपाल सिंह ने जानकारी दी थी कि "हम बच्चे को बचाने के लिए जरूरी कदम उठा रहे हैं। एनडीआरएफ टीम को सूचित किया गया है और वे शीघ्र ही पहुंच रहे हैं। मौके पर मेडिकल टीम भी मौजूद है।" जिला प्रशासन और बचाव कार्य में जुटे अधिकारियों की मेहनत रंग लाई और बच्चा शी सलामत निकाल लिया गया है। हालांकि, उसकी हालत को लेकर अबतक कोई ठोस खबर सामने नहीं आई है।

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा था कि बचाव अभियान को लेकर वह जिला प्रशासन के लगातार संपर्क में हैं।

यह भी पढ़ें

बेटी से कहा ध्यान रखनासुबह आ जाऊंगी, लेकिन आधा घंटे बाद ही घर आया मां का शव!




सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.