scriptWest Bengal: दुर्गा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर बम से हमला, वाहनों में भी की गई तोड़फोड़ | West Bengal Bomb Attack on People Returning after durga Immersion in durgapur vandalised vehicles | Patrika News

West Bengal: दुर्गा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर बम से हमला, वाहनों में भी की गई तोड़फोड़

Published: Oct 17, 2021 10:43:16 am

West Bengal के दुर्गापुर में दुर्गा विसर्जन कर लौट रही भीड़ पर एक अज्ञात समूह ने देसी बम से हमला कर दिया। इस हमले के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, वहीं गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है। हमले में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली है, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

West Bengal
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) के दुर्गापुर (Durgapur) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन ( Durga Immersion ) कर घर लौट रही भीड़ पर एक अज्ञात समूह ने देशी बम (Bomb Attack ) से हमला कर दिया।
बम की आवाज सुनते ही अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद लोगों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। यह हमला उस वक्त हुआ जब दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में लोग दुर्गा विसर्जन करके लौट रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर हमला करके मौके से फरार हो गए।
यह भी पढ़ेँः दुर्गा पंडाल में मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ पर BJP-TMC नाराज, PM मोदी से की हस्तक्षेप की मांग

https://twitter.com/ANI/status/1449576372393807876?ref_src=twsrc%5Etfw
पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में शनिवार देर रात दुर्गा विसर्जन कर घर लौट रही भीड़ पर एक अज्ञात समूह ने देसी बम से हमला कर दिया गया।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल भेजा। एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी के मुताबिक इस हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं।

यह भी पढ़ेँः West Bengal: BSF की ताकत बढ़ाए जाने को लेकर बंगाल में बवाल, TMC के बयान के बाद BJP ने गिनाए फायदे
इस वजह से हुआ झगड़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि एक गुट दुर्गा विसर्जन के बाद लौट रहा था।

इसी बीच दूसरा गुट आया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया और मारपीट शुरू हो गई।
मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने बम से हमला कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि, पुलिस किसी भी तरह की बमबाजी से इनकार कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो