scriptमासूम ने खो दी किताब तो मां बनी हैवान, ले ली इकलौते बेटे की जान | Patrika News
राष्ट्रीय

मासूम ने खो दी किताब तो मां बनी हैवान, ले ली इकलौते बेटे की जान

Haryana: हरियाणा के गुरुग्राम के सरहौल गांव में हुए बच्चे के मौत का सच सामने आ गया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि 8 साल के कार्तिक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसकी मां ने ही किया है।

गुडगाँवMay 14, 2024 / 07:06 pm

Prashant Tiwari

कहते हैं कि एक बेटा अगर कहीं सबसे ज्यादा महफूज होता है तो वह मां की गोद होती है। हमने आज तक तो यहीं सुना था कि मां ने अपने बच्चे को बचाने के लिए अपने जान को जोखिम में डाल दिया या अपनी जान कुर्बान कर दी। लेकिन उस वक्त क्या हो जब आप को पता चले कि एक मां ने अपने 8 साल के मासूम बच्चे को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उसने अपने स्कूल यूनिफॉर्म के शर्ट पर दाग लगा दिया था और अपनी एक किताब खो दी थी।
शर्ट पर लगा दाग तो ले ली जान

हरियाणा के गुरुग्राम के सरहौल गांव में हुए बच्चे के मौत का सच सामने आ गया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि 8 साल के कार्तिक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसकी मां ने ही किया है। बता दें कि 25 साल की पूनम ने अपने बेटे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने अपने स्कूल यूनिफॉर्म के शर्ट पर दाग लगा दिया था और अपनी एक किताब खो दी थी।
कपड़े से दबाया गला और चली गई मासूम की जान

पुलिस की पूछताछ में महिला ने हत्या की बात कबूल करने के साथ ही ये भी बताया कि उसने बच्चे के गले को कपड़े से जोर से दबाकर मार दिया। मंगलवार को बच्चे के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम में भी कपड़े से गला काफी जोर लगाकर दबाने और हत्या की बात कही गई है। सरहौल गांव में ये मामला सोमवार दोपहर करीब 2 बजे सामने आया था। गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में 8 साल का कार्तिक पहली क्लास में पढ़ता था। परिवार यूपी लखनऊ के पास का मूल निवासी है और अब यहां रहते हैं। बच्चे के पिता अरविंद कुमार सेक्टर-27 एरिया की एक सोसायटी में टाइल लगाने का काम करते हैं।
बेटे की तबियत खराब है जल्दी घर आ जाओ

सोमवार दोपहर करीब 2 बजे पत्नी पूनम ने अरविंद को कॉल कर कहा कि बेटे की तबियत खराब है। अरविंद करीब ढाई बजे घर पहुंचा ताे पत्नी की गोद में बेटा बेहोश था। महिला ने बताया कि ये स्कूल से आया था। पीने का पानी दिया और फिर ये बेहोश हो गया। बच्चे को पास के निजी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने बच्चे के गले पर निशान देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद सेक्टर-18 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सोमवार रात मामले में अरविंद के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की। वहीं, एसीपी उद्योग नवीन शर्मा ने बताया कि मामले में महिला से पूछताछ की जा रही है। उसने हत्या करना कबूल किया है। वारदात में अन्य किसी के शामिल होने के तथ्य पर भी जांच चल रही है

Hindi News/ National News / मासूम ने खो दी किताब तो मां बनी हैवान, ले ली इकलौते बेटे की जान

ट्रेंडिंग वीडियो