scriptलेबर रूम के बाहर युवती ने नवजात को दिया जन्म, कुछ देर बाद बच्चे को कचरे के डिब्बे में फैंककर हुई फरार | girl gave birth newborn mother threw in garbage can see CCTV | Patrika News

लेबर रूम के बाहर युवती ने नवजात को दिया जन्म, कुछ देर बाद बच्चे को कचरे के डिब्बे में फैंककर हुई फरार

locationनीमचPublished: Aug 11, 2022 03:36:12 pm

Submitted by:

Faiz

-शर्मसार कर देने वाली घटना-प्रसूति कक्ष के बाहर युवती ने नवजात को जन्म दिया-कुछ देर बाद नवजात को कचरे के डिब्बे में फैंक गई मां-युवती एक बुजुर्ग के साथ आई थी अस्पताल-CCTV में कैद हुई युवती और बुजुर्ग

News

लेबर रूम के बाहर युवती ने नवजात को दिया जन्म, कुठ देर बाद बच्चे को कचरे के डिब्बे में फैंककर हुई फरार

नीमच. मध्य प्रदेश के नीमच जिले के अंतर्गत आने वाले सिंगोली कस्बे के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर गुरुवार अल सुबह करीब 3 बजे एक अज्ञात युवती द्वारा प्रसूति कक्ष के बाहर नवजात बच्चे को जन्म देकर कचरे के डिब्बे में फैंकने का मामला सामने आया है।


हॉस्पिटल में पदस्थ स्वास्थ कर्मचारी ने बताया कि, रात ढाई बजे के करीब एक बुजुर्ग और एक 20-22 साल की युवती मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्वास्थ्य केंद्र में आए और डिलीवरी रूम के बाहर जाकर बैठ गए। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी जब प्रसूति कक्ष से अन्य महिला का प्रसव करवाने के दौरान वो बाहर आई तो उसके द्वारा युवती की हालत देखकर उसे भर्ती करवाने की बात कही। इसपर प्रसूता युवती ने कहा कि, मुझे दर्द हो रहा है और मैं यहीं ठीक हूं। युवती की बात सुनकर महिला स्वास्थ कर्मचारी वापस प्रसव कक्ष में चली गई। इसके बाद भी युवती वहीं बैठी रही और महिला स्वास्थ कर्मचारी कक्ष में चली गई। अंदर अन्य महिला के प्रसव कार्य से फारिग होने बाद वो बाहर आई तबतक युवती नवजात को कक्ष के बाहर ही जन्म देकर बुजुर्ग व्यक्ति और युवती दोनो हॉस्पिटल से बाहर निकल रफूचक्कर हो गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8czawm

हॉस्पिटल में लगे कैमरे में देखा गया तो पता चला कि युवती के साथ आए बुजुर्ग ने युवती के नवजात बच्चे को जन्म देने के बाद साथ अय्य व्यक्ति ने नवजात को पास ही पड़े कचरे के डिब्बे में फेंक दिया और सफाई करके युवती को साथ लेकर हॉस्पिटल से बाहर निकल मोटरसाइकिल से दोनो रफूचक्कर हो गये।


सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सुबह जब किसी ने नवजात को कचरे के डिब्बे में पड़ा देखा तो उसके बाद घटना का खुलासा हुआ। मामले की जानकारी ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर को दी गई तो उनके द्वारा डॉक्टर इतेश व्यास को सुबह हॉस्पिटल भेजा गया। जहां, डॉक्टर व्यास ने हॉस्पिटल पहुंचते ही सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पूरा घटनाक्रम कैद हुआ और स्थिति सामने आई।


हॉस्पिटल ने पुलिस को दी तहरीर

डॉक्टर व्यास ने ड्यूटी पर तैनात स्टाफ नर्स से जानकारी लेकर पुलिस को तहरीर देकर सूचना दी है जिस पर सिंगोली थाना। द्वारा मामले में तफ्तीश की जा रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो