scriptजानिए सिर के बालों की डकैती के पीछे चोरों की क्या थी मंशा | Know why the men stolen wigs in delhi | Patrika News
नई दिल्ली

जानिए सिर के बालों की डकैती के पीछे चोरों की क्या थी मंशा

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में चोरों ने एक दुकान से 25 लाख की विग पर हाथ साफ कर दी। बता दें कि ये चोर विग चोरी कर दुकान खोलने वाले थे।

नई दिल्लीAug 07, 2018 / 02:23 pm

Shivani Singh

delhi

जानिए सिर के बालों की डकैती के पीछे चोरों की क्या थी मंशा

नई दिल्ली। दिल्ली में चोरी का बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में छह चोरों ने एक विग की शॉप में पैसे की चोरी करने की जगह 25 लाख के बाल उड़ा लिए। इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर इन चोरों ने विग ही क्यों चुराएं। विग चुराने का उनका मकसद क्या था? छह में से पकड़े गए दो चोरों ने पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली: चौथी क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ स्कूल बस में यौन शोषण, 3 नाबालिग छात्रों पर केस दर्ज

चोरी की यह थी वजह…

बता दें कि पकड़े गए चोरों का नाम मंगलसेन और अजय कुमार है। पुलिस पूछताछ में दोनों चोनों ने बताया कि विग चुराकर ये विग की दुकान खोलने वाले थे। वे इसे चुराकर दिल्ली और चंड़ीगढ़ में दुकान खोलकर मोटा पैसा कमाने का सपना देख रहे थे,क्योंकि उन्होंने ने सुना था कि विग के बिजनेस में अच्छी कमाई होती है। चोरों ने बताया कि खुद का दुकान खोने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उन्होंने विग को चुराने का प्लान बनाया।

25 लाख के बालों पर किए हाथ साफ

चोरों ने आगे बाता कि उनका प्लान ये भी था कि अगर वे दुकान नहीं खोल पाए तो भी चोरी विगों को बेच कर अच्छा पैसा कमा लेंगे। इसी के मद्देनजर उन्होंने मिलकर एक विग कारोबारी के यहां 25 लाख के बालों को डकौती की। बता दें कि चुराए गए बाल तिरुपति बालाजी सहित भारत के अन्य जगहों से खरीदी गई थी। पुलिस ने पकड़े चोरों के पास से 25 लाख की विग सहित एक पिस्टल बरामद की है। वहीं, अन्य चार चोरों की खोजबीन में लगी ही।

यह भी पढ़ें

सिर के बालों को भी नहीं छोड़ा बदमाशों ने, हथियार के बल पर लूट कर ले गए

एक दिन पहले भी आए थे बदमाश

पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने के एक दिन पहले बदमाशों ने दुकान की रेकी की थी। वे विग शोरूम में अंदर गए थे और पसंद कर शाम को लेने की बात कह कर चले गए, लेकिन उस दिन वे नहीं आए। घटना वाले दिन उन्होंने दुकान पर फोन किया था।

Home / New Delhi / जानिए सिर के बालों की डकैती के पीछे चोरों की क्या थी मंशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो