scriptladli behana: शिवराजसिंह चौहान के मन में अभी भी लाड़ली बहना, फिर किया बड़ा ऐलान | Shivraj Singh Chauhan Ladli Behna Yojana Lakhpati Didi Yojana | Patrika News
समाचार

ladli behana: शिवराजसिंह चौहान के मन में अभी भी लाड़ली बहना, फिर किया बड़ा ऐलान

Shivraj Singh Chauhan Ladli Behna Yojana Lakhpati Didi Yojana खास बात यह है कि शिवराजसिंह चौहान के मन में अभी भी लाड़ली बहना ही है।

भोपालJun 07, 2024 / 09:06 pm

deepak deewan

Shivraj Singh Chauhan Ladli Behna Yojana Lakhpati Didi Yojana

Shivraj Singh Chauhan Ladli Behna Yojana Lakhpati Didi Yojana

ladli behana Shivraj Singh Chauhan Ladli Behna Yojana Lakhpati Didi Yojana एमपी के पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। विदिशा लोकसभा (Lok Sabha Election) से बड़ी जीत के बाद बीजेपी के दिग्गज का कद और बढ़ गया है। एमपी में पार्टी द्वारा क्लीन स्वीप करने का श्रेय भी शिवराजसिंह चौहान को दिया जा रहा है। देशभर में बीजेपी की सीट कम हो जाने पर तंज कसते हुए कांग्रेसी तो उन्हें पीएम बनाने की मांग तक करने लगे हैं।
हालांकि शिवराजसिंह अपनी सीमाएं जानते हैं और हर फोरम पर पीएम नरेंद्र मोदी को महानायक बताते हैं पर यह भी सच है कि उनकी लाड़ली बहना योजना ने खासा कमाल किया है। खास बात यह है कि शिवराजसिंह चौहान के मन में अभी भी लाड़ली बहना ladli behana ही है। वे दिल्ली जाकर भी बहनों के हित में काम करने की बात करते हैं।
चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद विदिशा Vidisha Loksabha Seat में शिवराजसिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने जो उदबोधन दिया, उसकी खूब चर्चा हो रही है। 8 लाख से भी ज्यादा मतों से जीतने के बाद माधवगंज चौराहे पर उमड़े लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “विदिशा मेरा परिवार है। मैंने यहां नेता बनकर नहीं बल्कि मामा, भैया बनकर काम किया है।” उन्होंने यहां भी लाड़ली बहनों के लिए बड़ा ऐलान किया।
अपने गृह क्षेत्र में महिलाओं से रूबरू शिवराजसिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि मैं दिल्ली जरूर जा रहा हूं पर विदिशा वालों को यूं ही नही छोड़ दूंगा। मेरा सपना मध्यप्रदेश की बहनों को लखपति बनाना है, मैं पीछा नहीं छोड़ूंगा। शिवराजसिंह चौहान ने यहां लखपति दीदी बनाने का वादा दोहराया, उन्होंने कहा कि लखपति दीदी बनाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
शिवराज सिंह चौहान अब दिल्ली पहुंच चुके हैं। वे विपक्ष पर जमकर हमला कर रहे हैं। मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 99 सीट लाने वाले जश्न मना रहे हैं और सरकार बनाने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी इतिहास रचने जा रहे हैं। वे तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं और उनके नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा।

Hindi News/ News Bulletin / ladli behana: शिवराजसिंह चौहान के मन में अभी भी लाड़ली बहना, फिर किया बड़ा ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो