मेरठ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर इस शख्स ने जताई नाराजगी

मेरठ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर इस शख्स ने जताई नाराजगी

Rahul Chauhan | Publish: Aug, 12 2018 02:49:20 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

इस भाजपा सांसद से की बड़ी मांग मुजफ्फरनगर में करायें ये कार्यक्रम।

मुजफ्फरनगर। मेरठ में चल रही भाजपा कार्यसमिति की बैठक को लेकर मुजफ्फरनगर के लोगों में नाराजगी सामने आई है। दरअसल मुजफ्फरनगर के लोगों का कहना है कि हमारे पड़ोसी जनपदों सहारनपुर और मेरठ में ही अक्सर भारतीय जनता पार्टी की बैठकें होती हैं।

यह भी पढ़ें-योगी की इस मंत्री की धमकी सुनकर कांपने लगे ग्राम प्रधान और राशन डीलर!

उनका कहना है कि ये बैठकें कभी मुजफ्फरनगर में क्यों नहीं होती हैं। यहां तक कि पीएम मोदी व अमित शाह की रैली भी कभी मुजफ्फरनगर में नहीं होती है। मुजफ्फरनगर के एक युवक शोभित गुप्ता ने क्षेत्रीय सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान से फेसबुक पर पोस्ट कर मांग की है कि वह पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का एक कार्यक्रम मुजफ्फरनगर में भी करायें। युवक का कहना है कि यहां की जनता पीएम मोदी और अमित शाह को सुनने का इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019: जाट के बाद अब भाजपा से खिसक सकता है यह बड़ा वोट बैंक!

आपको बता दे कि मेरठ में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक शनिवार से शुरु हुई है। रविवार को बैठक का अंतिम दिन है। इस बैठक में पूरे प्रदेश से भाजपा के विधायक, सांसद, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश सरकार में मंत्री व उत्तर प्रदेश से आने वाले केंद्रीय मंत्रियों सहित सीएम योगी आदित्यनाथ व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी शिरकत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-सपा-बसपा का हुआ गठबंधन तो इस नेता के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!

fb post

यह भी देखें-2019 लोकसभा चुनाव के लिए मेरठ में भाजपा का महामंथन

शनिवार को बैठक के पहले दिन सीएम योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सभा को संबोधित किया और सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सभी नेताओं से मिशन 2019 के लिए जुटने का आव्हान किया। रविवार को बैठक के आखिरी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बैठक को संबोधित करेंगे। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में मुख्य रूप से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन हो रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक के दौरान सभी से मिशन 73+ का संकल्प लेकर कार्य करने को कहा। उनका कहना है कि पिछले लोकसभा चुनाव में यूपी से 73 सीट जीतने के कारण हम केंद्र में सरकार बनाने में सफल रहे थे। इस बार इससे ज्यादा का लक्ष्य लेकर चलें।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned