scriptAaj Ka Vrishabha Taurus Rashifal 1 September 2018 : आज का व्रषभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा | Aaj ka Vrishabha rashifal 1 September 2018 Today Taurus Horoscope | Patrika News

Aaj Ka Vrishabha Taurus Rashifal 1 September 2018 : आज का व्रषभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Sep 01, 2018 11:55:12 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Aaj ka Vrishabha Rashifal 01 September 2018 in Hindi: आज का राशिफल,Choose your rashi from the list below to view dainik rashifal for Arise, मेष, Taurus, व्रषभ, Gemini,मिथुन, Cancer, कर्क, Leo, सिंह, Virgo, कन्या, Libra, तुला, Scorpio, वृश्चिक, Sagittarius,धनु, Capricornus, मकर, Aquarius,कुंभ, Pisces, मीन

Vrishabha rashifal

आज का वृषभ राशिफल, 1सितंबर 2018: जानें आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

नोएडा। वृषभ राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 1सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 18 अगस्त 2018 के वृषभ राशिफल के स्पेशल अंक में।
ये भी पढ़ें : Today Rashifal जानिए भविष्यफल आैर जानिए क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे

1सितंबर 2018 आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा-

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। परिवार के साथ ही मित्रों का भी सहयोग मिलेगा। इसलिए बेहिचक आज योजना बनाने और फैसले लेने का दिन है। आप सिर्फ अपने जरूरी कामों पर ध्यान दें और बाकी काम सामने से हटा दें। लेकिन कई मामलों में आपको थोड़ा समझौता करना पड़ सकता है। आज आप किसी भी समस्या को निपटाने की हिम्मत रखेंगे। नए लोगों से भी कॉन्टैक्ट हो सकता है। करियर के मामले में आपके लिए अच्छा समय है। अपनी सेहत का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में उन्नति होने के योग बन रहे हैं।
ये भी पढ़ें : आज का मेष राशिफल, 1सितंबर 2018: जानें आज का दिन मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 1सितंबर 2018 का दिन-

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। किसी पुरानी बात को लेकर जीवनसा थी के साथ मनमुटाव हो सकता है और बहस भी। लेकिन आपको समझने की जरूरत है। मामले को ज्यादा तूल नहीं दें।
आज वृषभ राशि के लोगों के लिए शुभ रंग ग्रे है। आप आज रुद्राक्ष की माला से 108 बार ऊ नम: शिवाय का जाप करें। शनि देव को तेल चढ़ाएं।

ये भी पढ़ें : Krishna Janmashtami 2018: कृष्ण जन्माष्टमी पर हर साल बजाए जाते हैं ये भजन

ट्रेंडिंग वीडियो