भाजपा काे लगा सबसे बड़ा झटका, 'आप' ने किया सपा-बसपा गठबंधन के समर्थन का एेलान, देखें वीडियो

भाजपा काे लगा सबसे बड़ा झटका, 'आप' ने किया सपा-बसपा गठबंधन के समर्थन का एेलान, देखें वीडियो

lokesh verma | Updated: 07 Apr 2019, 11:34:38 AM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • प्रवक्ता एके सिंह ने कहा- जहां आप के उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहे, उस सीट पर गठबंधन का समर्थन करेगी पार्टी
  • सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को आप के समर्थन के बाद दिलचस्प हुआ मुकाबला

नोएडा. लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के दिन नजदीक आने के साथ चुनावी तपिश बढ़ने लगी है। वहीं कुछ नेताओं की पार्टी के प्रति निष्ठा भी दम तोड़ने लगी है। हर दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता को तोड़कर नेता अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं। ऐसे में अपने उम्मीदवार का नामांकन रद्द होने के बाद चुनावी मैदान से बाहर हो चुकी आप पार्टी ने सपा-बसपा के उम्मीदवार को अपना समर्थन दे दिया है। इस तरह गौतमबुद्ध नगर लोक सभा सीट पर मुकाबला संघर्षपूर्ण और दिलचस्प बन गया है।

यह भी पढ़ें- गठबंधन को बड़ा झटका, सपा आैर बसपा के दर्जनभर नेताआें ने थामा भाजपा का दामन

आम आदमी पार्टी के जिला प्रवक्ता एके सिंह, लाेक सभा चुनाव मैदान से बाहर हुर्इ श्वेता सिंह और सपा के महानगर अध्यक्ष वीर सिंह ने नोएडा के सेक्टर-22 मीडिया के सामने गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन की घोषणा की। इस दौरान आप के जिला प्रवक्ता एके सिंह ने कहा कि पार्टी का फरमान आया है कि जहां आप के उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, उस जगह गठबंधन को समर्थन दिया जाए। यही वजह है कि गौतमबुद्ध नगर में आप पार्टी ने गठबंधन को समर्थन देने का एेलान कर दिया है। साथ ही उनका कहना है कि गठबंधन को इसलिए समर्थन दिया है कि वह भाजपा को हरा सके।

यह भी पढ़ें- अखिलेश, मायावती व अजित सिंह की रैली से पहले यहां लगे गठबंधन प्रत्याशियों की 'नो एंट्री' के बोर्ड

आम आदमी पार्टी की इस घोषणा के बाद गौतमबुद्ध नगर लोक सभा सीट पर मुकाबला संघर्षपूर्ण और दिलचस्प हो गया है। बता दें कि नामांकन से पहले आप के कार्यकर्ताओं ने नोएडा के तमाम सेक्टरों में मजबूती के साथ चुनाव प्रचार किया था, लेकिन उनके प्रत्याशी का नामांकन रद्द होने के बाद आप के कार्यकर्ता खामोश हो गए हैं। वहीं अब पार्टी का फरमान आने के बाद श्वेता सिंह के अलावा सभी नेता आैर कार्यकर्ता फिर से सेक्टरों में जाकर लोगों से गठबंधन के लिए वोट मांगेंगे। अब सवाल यह उठता है कि आप के द्वारा गठबंधन को दिए गए समर्थन से कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवारों पर क्या असर पड़ेगा।गठबंधन को दिया गया समर्थन कितना कारगर साबित होगा।

यह भी पढ़ें- शिवपाल यादव के मंच पर पहुंचते ही हुआ बड़ा हादसा, पुलिसकर्मियों ने बचार्इ जान

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned