जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी, लोगों ने कर दी तोड़फोड़ और कर दिया बड़ा ऐलान

भाजपा समेत सभी राजनीतिक पार्टियां कैराना और नूरपुर उपचुनाव को लेकर मैदान में उतर चुकी हैं।

By: Rahul Chauhan

Published: 24 May 2018, 04:15 PM IST

शामली। भाजपा समेत सभी राजनीतिक पार्टियां कैराना और नूरपुर उपचुनाव को लेकर मैदान में उतर चुकी हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ भी जनसभा कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी के चलते गुरुवार को सीएम योगी शामली पहुंचे। वहीं सीएम योगी के आने से पहले ही यहां जमकर नोकझोंक और धक्का-मुक्की देखने को मिली। वहीं इस दौरान हंगामा करने वाले लोगों ने चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान भी कर दिया।

यह भी पढ़ें : शामली में जनसभा को संबोधित कर सीधे नूरपुर पहुंचेंगे सीएम योगी, भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए करेंगे ये बड़ा काम

दरअसल, सीएम योगी की जनसभा में अपनी मांगों को लेकर पहुंचे अधिवक्ताओं की पुलिस के साथ कहा सुनी हो गई। जिसके बाद पुलिस ने अधिवक्ताओं को जनसभा में जाने से रोका। लेकिन अधिवक्ताओं बैरिकेटिंग तोड़कर पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते हुए जनसभा स्थल के पास पहुंचने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस बल ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। बता दें कि अधिवक्ताओं ने हाई कोर्ट बेंच की मांग को लेकर कैराना उपचुनाव में वोट का बहिष्कार करने का ऐलान भी किया है।

यह भी पढ़ें : कैराना जाने से पहले गाजियाबाद में इस शख्स से मिलने पहुंचे सीएम योगी, अधिकारियों में मची खलबली

इसी को लेकर वह मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे। वहीं सीएम योगी ने सीएम मंच पर पहुंचकर भारत माता की जय, वंदे मातरम से अपना भाषण शुरु करते हुए जनता से कहा, आपने भीषण गर्मी में जो उत्साह दिखाया है उसके लिए आपका स्वागत-अभिनन्दन है। आपकी बहुत समस्याएं हैं और ये एक दिन की नहीं हैं 15 वर्षों की हैं। सीएम योगी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए जमकर पूर्व की सपा सरकार पर कटाक्ष किया।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने शामली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में की सभा, जनता से किए ये बड़े वादे

बता दें कि सीएम योगी के पहुंचने से पहले ही भाजपा के कई दिग्गज नेता व मंच पर मौजूद थे। इनमें गन्ना मंत्री सुरेश राणा, सांसद संजीव बालयान, बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जयसवाल, केबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी शामिल हैं। वहीं यहां जनसभा को संबोधित कर सीएम योगी नूरपुर विधानसभा चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित करने बिजनौर रवाना हो गए।

BJP
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned