scriptदो दिन पहले झाड़ियों में मिले थे बच्चों के शव अब पिता फंदे पर लटका मिला, सुसाइड नोट पढ़कर पुलिस भी हैरान | After the dead bodies of the children now the father was found hanging | Patrika News
नोएडा

दो दिन पहले झाड़ियों में मिले थे बच्चों के शव अब पिता फंदे पर लटका मिला, सुसाइड नोट पढ़कर पुलिस भी हैरान

अपने बच्चों के साथ घर से निकले पिता का शव अब फंदे पर लटका मिला है। इससे पहले दोनों बच्चों के शव झाड़ियों से बरामद हो चुके हैं। माना जा रहा है कि पिता ने पहले बच्चों की हत्या की और फिर फांसी लगा ली।

नोएडाAug 20, 2021 / 10:49 pm

shivmani tyagi

ujjain mother suicide case

ujjain mother suicide case

नोएडा. सेक्टर 34 के ग्रीन बेल्ट में एक स्कूल के पास मिले दो मासूम बच्चों की हत्या की गुत्थी सुलझने से पहले बच्चों के पिता का शव भी फंदे पर लटका मिला है। एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसके आधार पर अब यह आशंका जताई जा रही है कि पिता ने पहले दोनों बच्चों की हत्या की और फिर खुद भी फांसी लगा ली।
थाना फेज-3 के बसई गांव के खंडहर में फांसी से लटके पिता महेश के पास से मिले सुसाइड नोट मिला है। जिसमें महेश ने बच्चों और अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार छहराया है। पहले दो मासूमो के शव मिलने के बाद परिवार वालों के आंसू अभी सूख भी नहीं पाये थे कि बच्चों के पिता का शव फंदे पर लटका मिलने के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. परिवार वाले पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस ने बच्चों को ढूंढने में तेजी दिखाई होती तो बच्चों की जान बच सकती थी।
यह भी पढ़ें

अमेरिकी प्लेन से वली सालेक के घर पर गिरे थे अफगानी नागरिक, वली से ही जानिए क्या हुआ था उस दिन

नोएडा ज़ोन के एडिशनल डीसीपी रणविजय कहते हैं कि नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाले महेश अपने दो बच्चों मोनू और टिंकू को लेकर घर से निकला था और तीनों ही लापता हो गये थे। इनकी गुमशुदगी थाना 49 में दर्ज है पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी. तभी बच्चों के शव सेक्टर 34 के ग्रीन मिले. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की इसके लिए सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाला गया फुटेज में महेश अपने दो बच्चों के साथ कई कैमरों में घटनास्थल की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया. एक फुटेज वह बनियान में जाता दिखाई दिया उसकी शर्ट बच्चो के शव के पास पुलिस को मिल चुकी थी. इसके बाद से ही पुलिस ने बड़ी सरगर्मी से महेश की तलाश शुरू कर दी, आज सुबह थाना फेज 3 के गांव बसई में एक खंडहर मकान में उसकी डेड बॉडी मिलने की सूचना लोगों ने दी.
यह भी पढ़ें

सैन्य सम्मान के साथ सूरजकुंड पर हुए शहीद जेसीओ राम सिंह के अंतिम संस्कार में उमड़ पड़ा सैलाब

( noida crime ) एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जाकर जांच की तो पता चला कि महेश का शव मकान की सीलिंग से लटका हुआ था। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में महेश ने स्पष्ट रूप से लिखा था कि दोनों बच्चो और अपनी मौत का वह खुद जिम्मेदार है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, इस मामले में पुलिस इस वारदात के पीछे जो मोटिव है उसको पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Home / Noida / दो दिन पहले झाड़ियों में मिले थे बच्चों के शव अब पिता फंदे पर लटका मिला, सुसाइड नोट पढ़कर पुलिस भी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो