scriptअखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले- सपा सरकार बनी तो ऐसे IPS को टर्मिनेट करने की सिफारिश करूंगा | akhilesh yadav statement on ssp vaibhav krishna letter leak matter | Patrika News

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले- सपा सरकार बनी तो ऐसे IPS को टर्मिनेट करने की सिफारिश करूंगा

locationनोएडाPublished: Jan 04, 2020 01:58:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-अखिलेश ने कहा कि आईपीएस कहता है कि ट्रांसफर-पोस्टिंग में खेल चल रहा है तो सोचिए कितना गंभीर है
-आखिर कौन इनकी पोस्टिंग करता है और कौन पैसे ले रहा है
-उन्होंने कहा कि जिस आईपीएस अधिकारी जिक्र रिपोर्ट में हुआ है वह आईपीएस रामपुर में क्या कर रहा है

images.jpeg
नोएडा। एसएसपी वैभव कृष्ण का कथित वायरल वीडियो और गोपनीय पत्र लीक मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। जहां एक तरफ डीजीपी ओपी सिंह ने मामले की जांच कराए जाने के आदेश जारी किए हैं तो वहीं अब अखिलेश यादव ने भी इस मामले का जिक्र कर दिया है। दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोएडा एसएसपी द्वारा शासन को भेजे गए गोपनीय पत्र की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए रामपुर एसपी पर निशाना साधा है।
यह भी पढ़ें

नोएडा एसएसपी मामला: मेरठ में पत्रकार को पकड़ने पहुंची वैभव कृष्ण की टीम, आईजी ने लगाई फटकार, देखें वीडियो

अखिलेश ने कहा कि एक आईपीएस अगर यह कहता है कि पुलिस विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग में पैसे का खेल चल रहा है तो सोचिए यह कितना गंभीर है। आखिर कौन इनकी पोस्टिंग करता है और कौन पैसे ले रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जिस आईपीएस अधिकारी जिक्र रिपोर्ट में हुआ है वह आईपीएस रामपुर में क्या कर रहा है और जो साजिश कर रहा है वह भला आईपीएस कैसे हो सकता है।
यह भी पढ़ें

गोपनीय पत्र लीक मामला: नोएडा SSP Vaibhav Krishna पर हो सकती है कार्रवाई, DGP OP Singh ने दिए संकेत!

उन्होंने कहा कि इस मामले में तो केंद्र को संज्ञान लेना चाहिए, लेकिन वह भी क्यों लेंगे। प्रदेश में अगर सपा सरकार बनी तो मैं आईपीएस को टर्मिनेट करने की सिफारिश करूंगा। अभी तक तो राजनीतिक पार्टियां ही आरोप लगाती थीं। लेकिन, अब यहां तो सरकार के पुलिस अफसर ही आरोप लगा रहे हैं। इसके लिए सरकार के मुखिया जिम्मेदार हैं।
गौरतलब है कि एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा शासन को भेजी गई रिपोर्ट लीक होने पर प्रदेश में तैनात पांच आईपीएस अधिकारियों पर सवाल उठ रहे हैं। कारण, इस रिपोर्ट में इन पांच अधिकारियों पर पैसे लेकर ट्रांफर-पोस्टिंग के आरोप लग रहे हैं। वहीं इस रिपोर्ट के लीक होने पर डीजीपी ने नाराजगी जाहिर करते हुए एसएसपी वैभव कृष्ण से इस संबंध में जवाब मांग है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो