पीएम मोदी नहीं, भाजपा के इस दिग्गज नेता ने ली 2019 लोकसभा चुनाव जिताने की जिम्मेदारी

पीएम मोदी नहीं, भाजपा के इस दिग्गज नेता ने ली 2019 लोकसभा चुनाव जिताने की जिम्मेदारी

Rahul Chauhan | Publish: Aug, 12 2018 06:30:22 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

पीएम मोदी नहीं, बल्कि भाजपा के एक और दिग्गज नेता ने 2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने की जिम्मेदारी ली है।

मेरठ। 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं इस बार लोगों के मन में सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगामी चुनाव में क्या भाजपा मोदी लहर के चलते फिर से तूफानी जीत दर्ज करेगी। हालांकि यह समय आने पर ही पता चलते। लेकिन इस बीच पीएम मोदी नहीं, बल्कि भाजपा के एक और दिग्गज नेता ने 2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने की जिम्मेदारी ली है।

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में ग्रे जैकेट पहनकर पहुंचे ‘ये’ तो देखने के लिए लोगों का लग गया हुजूम

भाजपा की कार्यसमिति बैठक आयोजित

दरअसल, भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक मेरठ में 11 और 12 अगस्त 2018 को आयोजित हुई। शुरु हुई है। जिसमें प्रदेश से भाजपा के विधायक, सांसद, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी समेत यूपी सरकार में मंत्रियों ने हिस्सा लिया। वहीं इस दो दिवसीय बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी शिरकत की।

यह भी पढ़ें : 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ सकती हैं BJP की मुश्किलें, आम्रपाली बायर्स फिर करेंगे विरोध-प्रदर्शन

 

amit shah

जीत दिलाने की जिम्मेदारी मेरी

इस दौरान अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इन बांग्लादेशी घुसपैठियों को हम देश नहीं रहने दिया जाएगा। यहां शरणार्थियों को पूरा सम्मान व नागरिकता मिले, इसके लिए हम संकल्पबद्ध हैं। वहीं महागठबंधन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन से कैसे लडऩा है, यह आप पार्टी पर छोड़ दीजिए। आप लोग बस गली मोहल्लों तक पहुंचिए और अगर आप लोग चट्टान की तरह खड़े रहेंगे तो पार्टी की जीत निश्चित है। आप मेहनत से काम करिएं और 2019 में जीत दिलाना मेरी जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें : 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ सकती हैं BJP की मुश्किलें, आम्रपाली बायर्स फिर करेंगे विरोध-प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश तय करेगी चुनाव का रोडमैप

उन्होंने कहा कि अगामी 2019 के चुनाव का रोडमैप उत्तर प्रदेश ही तय करेगा। यदि हम 2019 चुनाव जीत जाते हैं और हमें देश चलाने का लंबा समय मिला गया तो तुष्टिकरण, जातिगत भेदभाव और परिवारवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया जाएगा। देश 15 प्रतिशत जीडीपी पर पहुंच जाएगा, जिसके बाद हम विश्व में एक शक्ति बन जाएंगे।

Ad Block is Banned