scriptभोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा की बोल्ड तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल, एक-एक अदा पर धड़के फैंस के दिल | Bhojpuri actress sushma adhikari competes with sunny leone in boldness | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा की बोल्ड तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल, एक-एक अदा पर धड़के फैंस के दिल

locationनोएडाPublished: Dec 10, 2021 04:46:44 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

सुषमा अधिकारी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक शानदार फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

sushma-adhikari-4.jpg
नोएडा. भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सुषमा की अदाओं से किसी की भी नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं। सुषमा अधिकारी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी अदाओं और डेरिंग लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।
सुषमा अधिकारी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक शानदार फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सुषमा का ये जबरदस्त अंदाज देखकर फैंस का मानना है कि वो सनी लियोनी को भी कड़ी टक्कर देती हैं।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं, कलरफुल लहंगे में देख फैंस हुए मदहोश

sushma-adhikari-3.jpg
सुषमा अधिकारी को लाल कलर काफी पसंद है और ये रंग उन पर जचता भी खूब है। उन्होंने सुर्ख लाल रंग की ड्रेस में तमाम तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री इस ड्रेस में गजब ढा रही हैं।
sushma-adhikari-5.jpg
बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि सुषमा मशहूर सिंगर उदित नारायण द्वारा गाए गाने ‘जीना मरना तोरे संग’ सॉन्ग पर परफोर्म कर चुकी हैं। यह एक भोजपुरी गाना है जिसमें वे एसपी खरेल के साथ दिखी थीं। सुषमा ने अनातो प्रेम कथा से नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे पीपल, खुर्पा, ची मुसी ची, दीवाना, और जय मधेश जैसे कई म्यूजिक एल्बम्स में नजर आईं।
सुषमा को स्टार इंटरनेशनल अवार्ड दोहा कतर में पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब मिल चुका है। वे नेपाली फिल्म इंडस्ड्री में बेस्ट एलओएल सॉग फीमेल अवार्ड भी हासिल कर चुकी हैं।
एक्ट्रेस एक्टिंग से भले ही किसी को इंप्रेस कर पाएं या नहीं लेकिन खूबसूरती के मामले में वे अच्छे-अच्छों को टक्कर देती हैं। वे अपने बोल्ड लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सुषमा अधिकारी को घूमने फिरने का काफी शौक है और वो एक से एक शानदार टूरिस्ट स्पॉट पर वैकेशन इंजॉय करती दिखाई देती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो