scriptMMS कांड के बाद फिर बवाल मचा रही भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु, वीडियो हो रहा है वायरल | Bhojpuri actress Trishakar madhu song superhit kamariya video viral | Patrika News
नोएडा

MMS कांड के बाद फिर बवाल मचा रही भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु, वीडियो हो रहा है वायरल

बता दें कि बीते दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस का त्रिशाकर मधु का एमएमएस वायरल हो गया था। जिसके बाद से चर्चा में आईं, उनकी इस वजह से काफी परेशानियों का सामना भी उन्हें करना पड़ा।

नोएडाDec 11, 2021 / 11:44 am

Nitish Pandey

trisha_kar_madhu.jpg
नोएडा. बीते दिनों एमएमएस वायरल होने के बाद से चर्चा में आई भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का कोई भी वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। भोजपुरी फिल्मों के दर्शक त्रिशाकर को वीडियो को खूब पसंद करते हैं। त्रिशाकर की दीवानगी इतनी है कि उनका कोई भी गाना हो यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर एक पर ही रहता है।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा की बोल्ड तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल, एक-एक अदा पर धड़के फैंस के दिल

बता दें कि बीते दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस का त्रिशाकर मधु का एमएमएस वायरल हो गया था। जिसके बाद से चर्चा में आईं, उनकी इस वजह से काफी परेशानियों का सामना भी उन्हें करना पड़ा। लंबे समय तक त्रिशाकर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन उन्होंने जब सोशल मीडिया पर वापसी की तो उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दीवाने उनकी वापसी पर उनका स्वागत कर रहे थे।
एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एक ऐसा ही गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने में शिल्पी राज का साथ सुमीत सिंह चंद्रवंशी और आकाश मिश्रा ने दिया है। तीनों की आवाज में यह गाना ‘सुपरहिट कमरिया’ रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है।
https://youtu.be/uIxXwuzwY9Q
त्रिशाकर मधु के साथ इस वीडियो में सुमीत सिंह चंद्रवंशी नजर आ रहे हैं। हर बार की तरह इस वीडियो में त्रिशाकर मधु काफी हॉट नजर आ रही हैं। इस गाने ‘सुपरहिट कमरिया’ के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत दिलीप दिलकश ने दिया है।
इस गाने को विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसे अबतक 9,279 लोगों ने देखा है। यह गाना एक बार फिर तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Home / Noida / MMS कांड के बाद फिर बवाल मचा रही भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु, वीडियो हो रहा है वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो