script

ये बाॅलीवुड अभिनेत्री अब रहेगी यूपी में बन रही उत्तर भारत की सबसे ऊंची बिल्डिंग में, जानिए कितने करोड़ है घर की कीमत

locationनोएडाPublished: Aug 19, 2018 02:34:53 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

जल्द तैयार होने वाली है बिल्डिंग इतने करोड़ है एक फ्लैट की कीमत

DEMO PIC

ये बाॅलीवुड अभिनेत्री अब रहेगी यूपी में बन रही उत्तर भारत की सबसे ऊंची बिल्डिंग में, जानिए कितने करोड़ है घर की कीमत

नोएडा।बाॅलीवुड की दुनिया में बड़े सितारों में आने वाली यह अभिनेत्री मुबंर्इ के बाद जल्द ही यूपी के इस जिले में बन रही उत्तर भारत की सबसे ऊंची बिल्डिंग में शिफ्ट हो सकती है।इसकी वजह यहां पर उनके द्वारा अपना घर लेना है।इतना ही नहीं जिस बिल्डिंग में उन्होंने घर लिया है।वह बिल्डिंग जितनी ऊंची है।उतनी ही सुविधाआें से लैस है।इसकी खासियत बिल्डिंग की छत पर ही स्वीमिंग पूल से लेकर हैलीपेड होना है।वहीं बिल्डिंग में शाॅपिंग काॅम्लेक्स से लेकर आॅफिस स्पेस तक मौजूद है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-शादी में आये मेहमान कर रहे थे नाश्ता तभी हुआ कुछ ऐसा कि मच गयी चीख पुकार

यूपी के इस शहर में बन रही है बिल्डिंग,हिरोइन ने लिया घर

यह बिल्डिंग यूपी के किसी छोटे शहर में नहीं बल्कि शो विडो आैर दिल्ली एनसीआर में हार्इटेक सिटी के नाम से मशहूर नोएडा में बन रही है।यह बिल्डिंग ऊंचार्इ के हिसाब से उत्तर भारत की सबसे ऊंची बिल्डिंग है। इतना ही नहीं इसमें माॅल, होटल,आवासीय फ्लैट, से लेकर आॅफिस स्पेस तक मौजूद है।यानि इसमें रहने शख्स की सारी जरूरतें बिल्डिंग के अंदर ही पूरी हो जाएगी।यह बिल्डिंग बना रहे सुपरटेक के सीएमडी ने बताया कि उनका सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट सेक्टर-94 में चल रहा है।इसमें सुपरनोवा प्रोजेक्ट मिक्स लैंड प्रॉपर्टी है।इसमें मॉल, होटल, आवासीय और अन्य इमारतें शामिल हैं।कुछ ऑफिस स्पेस दिसंबर तक, कुछ दो साल और कुछ तीन साल में पूरे होंगे।इसके बाद पजेशन मिल पाएगा।यह बिल्डिंग 56 आैर 80 मंजिला है। इतना ही नहीं इसमें बिल्डिंग की छत पर हैलीपेड आैर स्वीमिंग पूल तक मौजूद है।

यह भी पढ़ें

Good News: भारतीय डॉक्टरों ने विश्व में रचा इतिहास, पड़ौसी देश के नागरिक का जटिल ऑपरेेशन कर दिया जीवनदान

बाॅलीवुड की इस बड़ी हिरोइन ने लिया घर

बिल्डर की माने तो उनके इस प्रोजेक्ट में बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आैर उनके पति राज कुंद्रा ने घर लिया है।उन्होंने यह घर 80 मंजिला स्पायरा प्राेजेक्ट में घर लिया हैं।इस इमारत का निर्माण चल रहा है।यह उत्तर भारत की सबसे ऊंची इमारत होगी।फिलहाल, 58 मंजिल तक का काम हो चुका है। इसमें हैलीपैड भी होगा। वहीं बिल्डर की माने तो रिहायसी यहां के फ्लैट का साइज दो और तीन बेड रूम के अलावा पांच हजार से 20 हजार वर्ग फीट तक के हैं।इसकी कीमत दो करोड़ से लेकर 30 करोड़ रुपये तक है।दिल्ली-एनसीआर में इतनी कीमत का फ्लैट नहीं है।क्योंकि यमुना का दृश्य, सभी सुविधाएं एक जगह और अंतरराष्ट्रीय स्तर का निर्माण इसकी खूबियों में है।

ट्रेंडिंग वीडियो