Patrika News @10AM: सपना चौधरी को देख बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में कई घायल, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

lokesh verma | Updated: 12 Jun 2019, 04:24:03 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • बुलेटिन की खास बातें-
  • सपना चौधरी को देख बेकाबू हुए दर्शक, भगदड़ में कई घायल
  • सपना चौधरी की एक झलक पाने को जान हथेली पर रख पोल पर चढ़ गए लोग
  • BA की छात्रा के साथ दो साल तक गैंगरेप
  • शोरूम में महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियाे हुआ वायरल
  • मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग सगी बहनों से गैंगरेप

नोएडा. पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की पांच बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर मुरादाबाद से है, जहां सपना चौधरी के कार्यक्रम में भीड़ ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान मची भगदड़ में कई लोग जख्मी हो गए। इस दौरान कई लोग सपना चौधरी की एक झलक पाने को वहां लगे पोल पर भी चढ़ गए। हंगामे के बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। वहीं अगली खबर भी मुरादाबाद से है, जहां एक बीए की छात्रा ने एक मदरसा संचालक पर दो साल तक रेप का आरोप लगाया है। वहीं चौथी खबर सहारनपुर से है, जहां एक शोरूम स्टाफ ने छेड़छाड़ कर दी, जिसके बाद महिला ने आरोपी को जमकर पीटा। वहीं पांचवी खबर मुजफ्फरनगर से है जहां दो सगी नाबालिग बहनों से चार पड़ोसी युवकों ने गैंगरेप किया है। किशारियों की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस ने भांजी लाठियां

Patrika Bulletin

मुरादाबाद. जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी की ओर से शहर के रेलवे स्टेडियम में संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें मशहूर डांसर सपना चौधरी ने शिरकत की। सपना चौधरी रात 9:30 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंची तो दर्शकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। कई बार पुलिस ने भीड़ को संभालने के लिए हल्के बल का भी प्रयोग किया। इस दौरान कई लोगों को चोटें भी लगी। सपना चौधरी ने कुछ चुनिंदा गानों पर डांस कर सभी को धन्यवाद दिया और अपनी टीम के साथ फौरन ही कार्यक्रम स्थल से विदा हो गईं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- सपना चौधरी के मंच पर आते यहां दर्शक हुए बेकाबू, देखिये फिर सपना ने क्या किया

हंगामे की भेंट चढ़ा सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम

Patrika Bulletin

मुरादाबाद. मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मंगलवार को मुरादाबाद में अपनी प्रस्तुति दी। लोगों की भारी भीड़ जुटने की आशंका को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कार्यक्रम रेलवे स्टेडियम में करवाया, लेकिन उसके बावजूद भी कार्यक्रम हंगामे की भेंट चढ़ गया। इस कारण सपना चौधरी जल्दबाजी में करीब 25 से 30 मिनट में ही कार्यक्रम समेट चलती बनीं। वहीं उन्हें देखने के लिए दर्शकों ने बैरीकेडिंग तक तोड़ डालीं। यही नहीं सपना की एक झलक पाने के लिए युवा जान हथेली पर रखकर बास्केट बाल के गोल से लेकर करीब 14 फीट उंचे साउंड सिस्टम और बल्लियों पर चढ़ गए। पब्लिक के तेवर देख पुलिस भी मूक दर्शक बनकर खड़ी रही। इसके बाद स्थिति बिगड़ते देख पुलिस ने मोर्चा संभाला।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- सपना चौधरी की एक झलक पाने को दीवाने हो गए लोग, जान हथेली पर रखकर चढ़ गए यहां

BA की छात्रा ने मदरसा संचालक पर लगाया दो साल तक रेप करने का आरोप

Patrika Bulletin

मुरादाबाद. भोजपुर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीए की छात्रा ने एक मदरसा संचालक पर गैंगरेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए दो साल तक लगातर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने इसकी शिकायत एसपी देहात उदय शंकर सिंह से की है, जिस पर उन्होंने थाना पुलिस से मामला दर्ज कर सख्त कार्यवाही के आदेश दिए हैं, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि छात्रा ने शिकायत की है, जिसकी जांच के आदेश दिए गए हैं। छात्रा का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी तेज कर दिए हैं। जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार होंगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- BA की छात्रा के साथ दो साल तक गैंगरेप, जब छोटी बहन की डिमांड की तो पीड़िता ने उठाया ये कदम

शोरूम के स्टाफ ने की छेड़छाड़ तो महिला ने सरेआम जड़े तमाचे

Patrika Bulletin

सहारनपुर. कोर्ट राेड स्थित मैडम शाेरूम का एक वीडियाे इन दिनाें साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। वायरल वीडियाे में महिला एक युवक काे दनादन तमाचे जड़ रही है और बाकी लाेग खड़े हुए यह नजारा देख रहे हैं। कुछ लाेग महिला काे राेकने की काेशिश करते हुए जरूर दिखाई देते हैं, लेकिन महिला निडर हाेकर उन्हें पीछे कर देती है और फिर से तमाचे जड़ने लगती है। दरअसल एक शाेरूम में शहर की तीन महिलाएं शॉपिंग करने के लिए आई थीं। महिलाओं का आराेप है कि जब वह कपड़े खरीद रही थी तो शाेरूम के ही एक स्टाफकर्मी ने उनके साथ छेड़छाड़ की। एसपी सिटी विनीत भटनाकर ने इस घटना पर कहा है कि वीडियाे का संज्ञान लेकर मामले में उचित कार्रवार्इ की जाएगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- शोरूम में महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियाे हुआ वायरल

दो नाबालिग सगी बहनों ने चार युवकों पर लगाया गैंगरेप का आरोप

Patrika Bulletin

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भले ही बहन बेटियों की सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो, लेकिन प्रदेश में महिलाएं व बहन-बेटियां कतई सुरक्षित नजर नहीं आ रही हैं। पिछले सप्ताह अलीगढ़ जिले के टप्पल में मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग सगी बहनों से गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आर्इ है। बताया जा रहा है कि 4 दरिंदों ने खेत में काम करने जा रही दो बहनों के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित युवतियों ने अपने परिजनों के साथ थाने में मामले की शिकायत की है। इस मामले में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned