VIDEO: बंद मकान से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने अंदर जा कर देखा उड़ गए होश

Ashutosh Pathak | Updated: 04 Jun 2019, 10:39:05 AM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • कई दिनों से बंद कमरे में सड़ रही थी लाश
  • बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी खबर
  • पुलिस ने मकान से मौकर का शव किया बरामद

ग्रेटर नोएडा। तेज रफ़तार ज़िंदगी ने समाज के ताने- बने को ऐसा तोड़ दिया कि हमे इस बात पता ही नहीं चल पता कि हमारे पड़ोस में क्या हो रहा है। ग्रेटर नोएडा से एक ऐसी घटना सामने आई जिसे सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल स्वर्ण नगरी सेक्टर के एक घर नौकर कई दिनों से मारा पड़ा हुआ था। लेकिन पास-पड़ोस के लोगो को खबर नहीं हुई। बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : VIDEO: गुजरात के बाद अब यूपी के विधायक हुए बेकाबू, सत्ता के नशे में चूर बीच सड़क पर की मारपीट

 

ग्रेटर नोएडा के सैक्टर स्वर्ण नगरी का मकान नंबर 142 मेहता जी का है। मेहता बाहर रहते है और अपने मकान के केयर टेकर के रूप में बालेश्वर तैनात कर रखा है। पड़ोसियों ने बताया कि बालेश्वर को तकरीबन 3 दिन से नहीं देखा गया और कुछ दिनों बाद घर के अंदर से बदबू आने लगी। घर के अंदर जाकर देखा तो बालेश्वर का शव पड़ा हुआ था। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

ये भी पढ़ें : VIDEO: बीजेपी की गाड़ी से होता था ऐसा धंधा! पुलिस ने मारा छापा तो हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति का शव कमरे में पड़ा मिला है। वह उसी कमरे में रहता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जाएगी। मृतक के परिवारजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ हो पाएगी की नौकर बालेश्वर की मौत कैसे हुई।

ये भी पढ़ें : VIDEO: ईद से पहले बेटे की मिली लाश, 12 साल का अरमान कपड़े खरीदने गया था बाजार

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned