script

अंडर-19 वर्ल्डकप जीतकर लौटे शिवम मावी को डीएम ने दी यह हिदायत

locationनोएडाPublished: Feb 08, 2018 11:13:21 am

Submitted by:

Nitin Sharma

मावी के पिता आैर कोच को दी बधार्इ

shubham mavi

नोएडा।अंडर-19 की टीम में छह टीमों को रौदकर विश्वकप झटकने के लिए बहतरीन पारी खेलने वाले शिवम मावी दो माह बुधवार को अपने घर नोएडा पहुंचे। यहां मावी के जीत के बाद घर लौटने पर परिजनों से लेकर शहर के लोगों ने मावी का जोरदार स्वागत किया। सभी लोग सुबह ग्यारह बजे ही डीएनडी पर पहुंच गये। जहां स्कूली बच्चों से लेकर कर्इ समाजसेवी आैर परिवार जन के लोग तिरंगा हाथों में लेकर पहुंचे। मावी के आते ही सभी ने फूलों की माला पहनाकर उसका स्वागत किया। जिसके बाद मावी रोड शो करते हुए नया बांस से अट्टा होते हुए डीएम आॅफिस पहुंचे। जहां डीएम बीएन सिंह ने मावी का स्वागत किया आैर मैच पर चर्चा करने के साथ ही उन्हें एक हिदायत भी दी।

यह भी पढ़े-अंडर- 19वर्ल्डकप जीतकर लौटे शिवम मावी इस दिग्गज नेता ने किया जोरदार स्वागत-देखें वीडियो

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=wnYV9r1pZK4

शहर में इन जगहों पर लोगों ने मावी को माला पहनाकर किया स्वागत

भारत की अंडर-19 की टीम में पारी खेलकर विश्वकप झटकने वाले मावी को आता देख लोगों की भिड़ उसके साथ सेल्फी लेने के लिए टूट पड़ी। वहीं डीएनडी पर स्वागत के बाद गोलचक्कर पर शिवम मावी का स्वागत किया गया। यहां से आगे बढ़ने पर अट्टा मार्केट में लोगों शिवम मावी को फूलों की माला पहनाकर स्वागत करने के साथ ही आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके बाद जिलाधिकारी ने मावी को स्वागत किया। जिसके बाद मावी निठारी पहुंचे। यहां निठारी के लोगों ने मावी का स्वागत करते हुए वंदे मातरम के नारे लगाये। इसके बाद मावी अपने मामा आैर पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर के घर पहुंचे। जहां उनकी मां ने आरती आैर तिलक कर बेटे का घर में आगमन कराया।

यह भी पढ़े-Auto expo 2018: मारुति ने लांच की अपनी स्कूटी

 

यह भी पढ़े-propose day 2018: राशी के अनुसार इस तरह करें प्यार का इजहार तो मिलेगी सफलता

जिलाधिकारी ने चेक देकर मावी को दी यह हिदायत

वहीं विश्वकप झटक कर देश के साथ ही अपने गृह जनपद नोएडा का नाम रोशन करने पर जिलाधिकारी बीएन सिंह ने शिवम मावी से अपने कैंप आॅफिस पर मुलाकात की।यहां उन्होंने खेल विभाग की आेर से मावी को 51 हजार रुपये का चेक भी दिया। साथ ही शिवम मावी को हिदायत दी कि अभी इस चकाचौंध के चक्कर में न पड़कर अपने खेल पर फाॅक्स करें। लोग अपने आप पीछे आएंगे।इसके साथ ही मावी से जीत को लेकर आगे भी बेहतरीन खेल खेलकर शहर आैर देश का गौरव बढ़ाने की बात कहीं। इतना ही इस दौरान डीएम ने मावी से खेल के दौरान आने वाली कठिनाइयों को पछाड़कर आगे के लक्ष्यों को लेकर भी चर्चा की। जिसके बाद मावी उनके कोच आैर पिता को फूलों की माला पहनाकर सम्मानित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो