script

‘Fanney Khan’ और ‘Mulk’ में होगी टक्कर, लेकिन थियेटर के बजाय घर बैठे देखने की जुगाड़ में लगे लोग

locationनोएडाPublished: Aug 02, 2018 03:47:33 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

हर मुसलमान का मतलब आतंकवादी नहीं, मैसेज के साथ बनी फिल्म

mulk

‘फन्ने खान’ और ‘मुल्क’ में होगी टक्कर, लेकिन थियेटर के बजाय घर बैठे देखने की जुगाड़ में लगे लोग

नोएडा। हर शुक्रवार की तरह इस बार भी देश भर के सिनेमा घरों में फिल्म रिलीज हो रही है लेकिन इस बार एक साथ कई फिल्मों की टक्कर होनी है। इसमें सबसे ज्यादा जो चर्चा में हैं वो फन्ने खान और मुल्क हैं। फन्ने खान में जहां एशवर्या राय, राजकुमार राव और अनिल कपूर का जादू देखने को मिलेगा, वहीं अनुभव स‍िन्‍हा की फ‍िल्‍म ‘मुल्‍क’ में ऋष‍ि कपूर और तापसी पन्‍नू नजर आएंगे। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियों में है। जहां लोग रिलीज से पहले ही फिल्म को ऑनलाइन देखने और डाउनलोड करने के लिए साइट्स खंगाल रहे हैं।
ये भी पढ़ें : Friendship day 2018: पहले जान लें इस खूबसूरत रिश्ते को मनाने की असली वजह, भावुक हो जाएंगे आप

‘मुल्क’ जिसका नाम से ही अंदर एक कहानी गढ़ने को मजबूर कर है। लेकिन फिल्म देश पर ना होकर हम कह सकते हैं कि पूरी तरह एक मजहब और कौम के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में जहां ऋषि कपूर ने अपनी नई पारी में जान फूंकने की कोशिश की है वहीं तापसी पन्नू ने अपने अभिनय से एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो किसी भी चैलेंजिंग रोल्स में खुद ढाल सकती हैं।
ये भी पढ़ें : धोखे, वासना और हत्या की कहानी है ‘साहब बीवी और गैंगस्टर-3’, यहां लोग online देखने के लिए कर रहे सर्च

फिल्म में जहां मौजूदा दौर को पेश करने की कोशिश की गई है। कसे हुए डायलॉग्स के साथ डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बारीकी से ख्याल रखा है कि हिंदू मुसलमान जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी इस फिल्म में विवाद खड़ा न हो जाए। बहरहाल फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त रहा और दर्शकों ने भी खूब पसंद किया। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती हैं। वहीं कुछ लोग इस फिल्म को अभी से ऑनलाइन सर्च करने में लग गए हैं। इसके साथ ही कई लोग अभी से फिल्म को ऑनलाइन सर्च कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो