scriptVIDEO: यू-ट्यूब चैनल की शूटिंग करना पड़ा भारी! पुलिस युवकों की कर रही तलाश, जाने पूरा मामला | FIR against youth who stunted on the road | Patrika News

VIDEO: यू-ट्यूब चैनल की शूटिंग करना पड़ा भारी! पुलिस युवकों की कर रही तलाश, जाने पूरा मामला

locationनोएडाPublished: Jun 13, 2019 11:16:48 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सड़क पर स्टंट करने वालों पर एफआईआर
यू-ट्यूब चैनल की कर रहे थे शूटिंग
तेज गाड़ी में सावर लहरा रहे थे हथियार

noida

यू-ट्यूब चैनल की शूटिंग करना पड़ा भारी! पुलिस युवकों की कर रही तालाश, जाने पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा। सोशल मीडिया पर कार में सवार कुछ युवकों का स्टंट करते हुए और हथियार लहराने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि एक कार बराबर में चल रही दूसरी कार में सवार युवक हथियार के दम पर लूट करने की कोशिश कर रहा है। हैरानी की बात ये है कि पीछे आरही एक गाड़ी इस घटना का वीडियो बना रही है। हालाकि लोगों का कहना है कि ये युवक यू-ट्यूब चैनल के लिए शूटिंग कर रहे थे। वहीं पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ये भी पढ़ें : कारगिल शहीद की प्रतिमा गायब, बसपा ने भाजपा पर लगाया शहीद के अपमान का आरोप, देखे वीडियो

दरअसल ग्रेटर नोएडा का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे कासना थाना क्षेत्र के 130 फुटा रोड पर दो कार तेजी से दौड़ रही है। तभी एक कार से हाथ बाहर आता है जिसमे हथियार दिखाई देता है और बराबर में चल रही कार को बंदूक दिखाकर रुकने का इशारा करता है। दोनों में काफी जद्दोजहद होती है और फिर पहली कार तेजी से निकल जाती है। 24 सेकेंड का ये वीडियो इस दोनों कार के पीछे चल एक अन्य चालक ने शूट कर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया। विडियो के वायरल होते ही पुलिस ने अपनी ओर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें : Patrika News@10AM: राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री से पुरस्कृत बिटिया के हत्यारों को होगी सजा, सीएम के आगमन की खबर के बाद अधिकारियों के छूटे पसीने,1 क्लिक में पढ़ि‍ए 5 बड़ी खबरें

इस मामले में एसपी ग्रेटर नोएडा का कहना है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है। उसमें कासना थाना क्षेत्र के 130 फुटा रोड पर दो कारों में सवार लोग स्टंट कर रहे थे। एक के हाथ में हथियार जैसा कुछ था। वे आपस में डराने जैसी हरकतें कर रहे थे। एसपी ग्रामीण ने बताया कि जांच में प्रथमदृष्टया पता चला है कि वे लोग यू-ट्यूबर हैं और अपने यू-ट्यूब चैनल के लिए शूट कर रहे थे। हालाकि उन्होंने कहा कि इस शूटिंग के लिए कोई परमिशन नहीं ली गई थी।
इस बाबत पुलिस की ओर से कासना थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि वीडियो में कार का नंबर उसके रजिस्ट्रेशन नंबर से मैच नहीं कर रहा है। उसे भी एफआईआर में शामिल किया जाएगा। उन्होंने भरोसा दिया कि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर गाडिय़ां भी बरामद कर ली जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो