scriptVIDEO: 35 वर्षीय महिला ने IIT जोधपुर के प्रोफेसर पर लगाया रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज | fir lodged against professor of iit jodhpur to rape a 35 year old lady | Patrika News
नोएडा

VIDEO: 35 वर्षीय महिला ने IIT जोधपुर के प्रोफेसर पर लगाया रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

– महिला का आरोप है कि प्रोफेसर उसे पहले मैथ्स पढ़ाता था
– आरोपी नोएडा के सेक्टर-16 स्थित गेल इन्स्टीट्यूट में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया था
– राजस्थान की ही रहने वाली है पीड़िता

नोएडाJun 07, 2019 / 04:54 pm

Rahul Chauhan

demo

VIDEO: IIT जोधपुर के प्रोफेसर ने 35 वर्षीय महिला को हॉस्टल के कमरे बुलाकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

नोएडा। सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में एक निजी कंपनी में काम करने वाली 35 वर्षीय महिला ने आईआईटी जोधपुर के प्रोफेसर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है प्रोफेसर उसे पहले मैथ्स पढ़ाता था। वह नोएडा के सेक्टर-16 स्थित गेल इन्स्टीट्यूट में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया था।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने दो गायों को कटने से बचाया, गौ तस्‍कर को मारी गोली

pic
महिला का आरोप है कि कार्यक्रम में प्रोफेसर ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। जब वह उससे मिलने गई तो आरोपी उसे हॉस्टल के कमरे में ले गया। जहां उसके साथ रेप किया गया। इसके बाद महिला रोती हुई गेल के रिसेप्शन पहुंची और सारी बातें बताई। इसकी शिकायत उसने सेक्टर-20 थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
police
जानकारी के मुताबिक प्रोफेसर सेक्टर-16 स्थित गेल इन्स्टीट्यूट के हॉस्टल में गेस्ट के रूप में रुके थे। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार 6 मई को गेल ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट का 20वां स्थापना दिवस मनाया गया था। आईआईटी जोधपुर के प्रोफेसर डॉ विवेक विजयवर्गीय इसमें हिस्सा लेने के लिए नोएडा आए थे।
यह भी पढ़ें

रेड लाइट एरिया सील होने पर 400 सैक्स वर्कर इस तरह कर रही ग्राहकों से संपर्क, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

sp city
35 वर्षीय महिला अपने पति के साथ दिल्ली में रहती हैं। वह भी राजस्थान की रहने वाली हैं। गेल की तरफ से इस मामले की सूचना सेक्टर-20 के पुलिस स्टेशन में दी गई। एसपी सिटी सुधा सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया। इसके बाद दुष्कर्म की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं प्रोफेसर का कहना है कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है।
वहीं थाना सेक्टर 20 प्रभारी राजवीर चौहान का कहना है कि पीड़िता प्रोफेसर की पूर्व छात्रा है। वर्ष 2000 में उसने कोटा स्थित एक एकेडमी में पीड़िता को मैथ्स की कोचिंग दी थी। पीड़िता का पति एक बैंक में नौकरी करता है तथा इस समय महिला बेरोजगार है। पीड़िता के उसने नौकरी के लिए ही प्रोफेसर से संपर्क साधा था और इसी के चलते वह उससे मिलने गेस्ट हाउस गई थी।

Home / Noida / VIDEO: 35 वर्षीय महिला ने IIT जोधपुर के प्रोफेसर पर लगाया रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो