VIDEO: सुप्रीम कोर्ट के वकील की बेटी को लेने गया था ड्राइवर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़

एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 4 से सुप्रीम कोर्ट के वकील एडीएन राव का ड्राईवर अरुण कुमार यूनिवर्सिटी के बाहर कार खड़ी कर उसमें बैठा हुआ था।

By: Rahul Chauhan

Published: 15 Nov 2018, 01:49 PM IST

नोएडा। बेखौफ बदमाशों ने सेक्टर-125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के सामने सुप्रीम कोर्ट के वकील के ड्राईवर को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर फॉ‌र्च्यूनर कार लूट ली और ड्राईवर को सेक्टर 148 के पास फेक कर फरार हो गए। वहीं दिनदहाड़े हुई लूट की सूचना पाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर- 39 कोतवाली पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश में शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : एसएसपी ने अचानक ही कर्इ पुलिसकर्मियों का कर दिया ट्रांसफर, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 4 से सुप्रीम कोर्ट के वकील एडीएन राव का ड्राईवर अरुण कुमार यूनिवर्सिटी के बाहर कार खड़ी कर उसमें बैठा हुआ था। एडीएन राव की बेटी एमिटी यूनिवर्सिटी में बीए सैकंड इयर की छात्रा है। ड्राइवर वकील की बेटी को एमिटी यूनिवर्सिटी छोड़ने और लेने आता है।

यह भी पढ़ें : 16 हजार में बंदूक और राइफल की कीमत है 38 हजार, जानिए क्या है पिस्टल और रिवाल्वर के रेट

इसके चलते ही वह यूनिवर्सिटी आया था। वह गेट नंबर 4ए के सामने कार खड़ी करके बैठे हुआ था। तभी पैदल आए चार बदमाशों ने गाड़ी का दरवाजा खुलवाया और गन प्वाइंट पर लेकर ड्राइवर को कार में बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाश नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे की तरफ भागे और सेक्टर 148 के पास चालक को फेक कर कार लेकर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने करीब डेढ़ घंटे तक कार में बंधक बनाकर घुमाया।

यह भी पढ़ें : पुलिस वालों के बेटे करते थे आॅनलाइन शाॅपिंग के सामान की लूटपाट, सामने आयी सच्चार्इ तो अफसरों के मुंह खुले रह गए

सीओ फर्स्ट अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि लूट होने के बाद ड्राइवर ने राहगीरों की मदद से वकील की बेटी को लूट की सूचना देकर पुलिस को जानकारी दी। बदमाश ड्राईवर का मोबाइल और पर्स भी लूट ले गए हैं। बदमाशों की लोकेशन बुलंदशहर की तरफ मिली है। पीड़ित की शिकायत पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned