मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ सनसनीखेज खुलासा, गोली मारने से पहले उसके साथ हुई थी ये वारदात!

मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ सनसनीखेज खुलासा, गोली मारने से पहले उसके साथ हुई थी ये वारदात!

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 13 2018 06:21:20 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद पुलिस लगातार अनसुलझे सवालों को सुलझाने में जुटी है।

नोएडा। पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से एक नया खुलासा हुआ है। हालांकि अब भी कई सवाल अनसुलझे हैं। दरअसल मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक मुन्ना की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दाईं पसली की सातवीं हड्डी टूटी हुई मिली है। यह हड्डी गोली से टूटी है या जमीन पर गिरने से यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। इसी पसली के निकट गोली का घाव भी है।

यह भी पढ़ें-Big breaking: भाजपा नेता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास, मचा हड़कंप

गौरतलब है कि जिला कारागार में सोमवार की सुबह बागपत जेल में सजायाफ्ता कुख्यात अपराधी सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात का घटनास्थल जेल में होने की वजह से कई सवाल अब तक अनसुलझे हैं। सजायाफ्ता सुनील राठी के कब्जे वाली बागपत जेल में हत्या से पहले मुन्ना बजरंगी की पिटाई करने की भी चर्चा चल रही है।

यह भी पढ़ें-पीएम मोदी के बाद अब सीएम योगी की सुरक्षा में हुई चूक, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दाईं पसली की सातवीं हड्डी टूटी होने की पुष्टि हुई है, लेकिन यह हड्डी कैसे टूटी, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पसली में गोली का घाव भी है। आशंका यह भी है कि जमीन पर गिरने से तो हड्डी नहीं टूट गई है। पुलिस यह जांच भी कर रही है कि हत्या से पहले कहीं मुन्ना बजरंगी की पिटाई तो नहीं की गई। सिर में दाहिने तरफ आगे की ओर बाईं तरफ पीछे की हड्डी में भी फ्रेक्चर मिला है।

यह भी देखें-भाजपा नेता को जिंदा जलाने का प्रयास

कौन था मुन्ना बजरंगी
पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी का असली नाम प्रेम प्रकाश सिंह था। मुन्ना बजरंगी उसका उपनाम था। वह जौनपुर जिले के पूरे दयाल गांव का मूल निवासी था। मुन्ना पर अपने 20 साल के आपराधिक जीवन में 40 हत्याओं का आरोप था।

Ad Block is Banned