script

Jaya Prada ने आजम खान को कहा रोमांटिक रोमियो तो Smriti Irani ने अखिलेश यादव को भी कह दी बड़ी बात

locationनोएडाPublished: Jul 26, 2019 10:07:59 am

Submitted by:

sharad asthana

लोकसभा में सपा सांसद आजम खान ने दिया था आपत्तिजनक बयान
पूर्व सांसद व भाजपा नेता जया प्रदा ने आजम को आड़े हाथ लिया
स्‍मृति ईरानी ने इस मामले में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर भी साधा निशाना

jaya and azam

Jaya Prada ने आजम खान को कहा रोमांटिक रोमियो तो Smriti Irani ने अखिलेश यादव को भी कह दी बड़ी बात

नोएडा। लोकसभा ( Lok Sabha) में समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के सांसद आजम खान ( azam khan ) द्वारा दिए गए बयान पर राजनीत‍ि गरमा गई है। रामपुर के सांसद आजम खान के बयान को लेकर महिला सांसदों व नेताओं ने गंभीर टिप्‍पणी की हैं। रामपुर की पूर्व सांसद व भाजपा नेता जया प्रदा ( Jaya Prada ) ने जहां आजम को आड़े हाथ लिया है, वहीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ( Smriti Z Irani ) ने इस मामले में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ( akhilesh yadav ) पर भी निशाना साधा है।
यह है मामला

दरअसल, गुरुवार को संसद में जब भाजपा सांसद रमा देवी सदन का संचालन कर रही थीं तो आजम खान ने उन पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर दी थी। हंगामा होने के बाद आजम खान ने उन्‍हें अपना बहन बताया था। जबक‍ि अखिलेश यादव ने आजम खान के बयान पर समर्थन करते हुए कहा था कि उनकी मंशा गलत नहीं थी। वहीं, भाजपा सांसदों ने उनसे माफी मांगने को कहा। स्‍पीकर ने भी उन्‍हें माफी मांगने को कहा था लेकिन आजम सदन से चले गए थे।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: आजम खान को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, हज हाउस को लेकर सुनाया बड़ा फैसला, देखें वीडियो

यह कहा जया प्रदा ने

इसको लेकर रामपुर की पूर्व सांसद और भाजपा नेत्री जया प्रदा ने तिखी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने आजम खान की सदस्यता रद्द करने की भी मांग की है। जया प्रदा ने कहा, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जनता ऐसे लोगों को चुनकर संसद में लाती है। सपा सांसद आजम बदजुबानी के लिए मशहूर हैं। उन्‍होंने महिला सांसद और लोकसभा स्पीकर के चेयर को अपमानित किया है। उनकी मानसिक स्थिति खराब है। उनको संसद में रहने का हक नहीं है। वह पब्लिसिटी में रहने के लिए वह इस तरह की बात करते हैं। लोकसभा स्पीकर के लिए इस तरह की बात करते हो, आप सांसद हो या रोमांटिक रोमियो।
smriti irani
Smriti Z Irani ने किया यह Tweet

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ( Smriti Z Irani ) ने अपने आधिकारिक ट्व‍िटर अकाउंट @smritiirani पर ट्वीट किया, आजम खान द्वारा दिया गया शर्मनाक बयान उनके चरित्र का प्रतिबिंब है। उनका बचाव करके अखिलेश यादव ने भी प्रमाणित कर दिया की उनकी सोच में भी कोई फर्क नहीं है। जो सदन में महिला के साथ निंदनीय व्यवहार कर सकता है, वह साधारण महिला से किस प्रकार का व्यवहार करता होगा। यह सोचने वाली बात है। उन्‍होंने यह भी लिखा, आजम खान शर्म करो- पुरुष सांसदों के नाम पर एक धब्‍बा हो। (Shame on Azam Khan – a blot on all male legislators!)
यह भी पढ़ें

Azam Khan ने इस महिला सांसद पर की टिप्पणी तो लगे माफी मांगने के नारे,

Lok Sabha स्पीकर ने लगाई फटकार

Priyanka chaturvedi
 

Priyanka Chaturvedi ने किया यह Tweet

शिवसेना नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी ( Priyanka chaturvedi ) ने अपने अकाउंट @priyankac19 पर ट्वीट किया, सांसद आजम खान बार-बार इस तरह के काम करते हैं और उनकी पार्टी उनको सपोर्ट करती है। अखिलेश यादव को इस तरह की टिप्‍पणी का समर्थन करते देख आश्‍चर्य हुआ। इससे पार्टी के नेताओं की पुरुष प्रधान सोच का पता चलता है।
यह भी पढ़ें

Azam Khan पर लगा सवा 3 करोड़ का जुर्माना, जानिए क्‍यों

राष्‍ट्रीय महिला आयोग की अध्‍यक्ष का बयान

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, आजम खान का बयान शर्मनाक है। वह यह लगातार कर रहे हैं। इस मामले में लोकसभा स्पीकर को पर कार्रवाई करनी चाहिए। उनको तुरंत अयोग्य घोषित करना चाहिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो